McDonald's के अंदर डिब्बे में चूहा लेकर गया शख्स, जैसे ही छोड़ा तो मच गई भगदड़, देखें VIDEO

McDonald's में कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. न्यू जर्सी के मैकडोनाल्ड स्टोर में एक शख्स ने ऐसा प्रैंक किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.

McDonald's के अंदर डिब्बे में चूहा लेकर गया शख्स, जैसे ही छोड़ा तो मच गई भगदड़, देखें VIDEO

इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

खास बातें

  • McDonald's में शख्स ने Prank किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है.
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है.
  • पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है.

McDonald's में कुछ ऐसा हुआ, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. न्यू जर्सी के मैकडोनाल्ड स्टोर में एक शख्स ने ऐसा प्रैंक किया जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है. एक शख्स ने मजाक-मजाक में आउटलेट के अंदर चूहा छोड़ दिया. Fox News की खबर के मुताबिक, पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बच्चे के साथ स्टोर में पहुंचता है. उसके हाथ में एक डब्बा होता है जिसमें सफेद चूहा रहता है. 

Pulwama Attack: वीरेंद्र सहवाग ने गुस्से में आतंकियों को कहा- सुधर जाओ वरना सुधार देंगे, शहीदों को ऐसे दी श्रद्धांजलि

वो स्टोर के अंदर घुसा और बीच में जाने के बाद डिब्बा खोल दिया. जिसके बाद लोग चीखते हुए भागने लगे. मैकडोनाल्ड में भगदड़ मच गई. सभी भागते हुए बाहर निकल गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज और 5 हजार से ज्यादा शेयर्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'ये बहुत वाहियात है...' एक यूजर ने लिखा- 'इसको देखकर कोई कैसे हंस सकता है, जिसमें चूहा लोगों से डर रहा है और लोग चूहे से डर रहे हैं.' 

पार्क में बैठ Valentine's Day मना रहा था प्रेमी जोड़ा, Bajrang Dal ने जबरदस्ती कराई शादी

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैकडोनाल्ड के स्पोक्सपर्सन ने NJ.com को बताया- हादसे के बाद चूहा सामने के दरवाजे से निकल गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और ऐसी हरकत करने वाले शख्स की खूब निंदा की जा रही है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)