विज्ञापन
Story ProgressBack

करोड़ों की कार को बना दिया रिक्शा, बदला चक्का और लगा दिया ठेले का पहिया

लग्जरी कारों में शुमार रेंज रोवर को खरीदने की ख्वाहिश आज हर किसी को होगी, लेकिन आज हम आपको दिल पे पत्थर रखकर एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के अरमानों पर पानी फिर रह रहा है.

Read Time: 3 mins
करोड़ों की कार को बना दिया रिक्शा, बदला चक्का और लगा दिया ठेले का पहिया
करोड़ों की कार ऐसा हाल देख लोग बोले- Range Rover का Game Over

किसी आलीशान गाड़ी को लोग इसलिए खरीदते हैं, ताकि वो एक शानदार और आरामदायक सवारी का लुत्फ उठा सकें, लेकिन भारत में ऐसी ही गाड़ियों के साथ एक्सपेरिमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. कोई गाड़ी का फ्रंट उठा कर अपनी रिक्शा पर लगा लेता है, तो कोई महंगी गाड़ी का इस्तेमाल किसी ऐसे काम में करता है कि, देखकर हैरानी होती है. लोग ऐसी गाड़ियां इसलिए भी खरीदते हैं, ताकि वो खराब सड़कों या पथरीले और मुश्किल रास्तों पर आसानी चल सकें. इसके अलावा जब शहर से गुजरें तो हर नजर उन पर ही टिक जाए, लेकिन एक शख्स ने इस महंगी गाड़ी का जो हाल किया है, उसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसी ही महंगी गाड़ी का वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

बदले कार के टायर्स

रेंज रोवर एक सॉलिड गाड़ी है, जिसे आप शानदार के साथ-साथ दमदार सवारी भी कह सकते हैं. रास्ते कितने भी मुश्किल भरे हों, लेकिन रेंज रोवर हर सफर को आसान बनाती है, लेकिन रेंज रोवर में अगर कोई और टायर लगा दिए, जाएं तो भी क्या वो वैसा ही परफॉर्मेंस देगी. खासतौर से अगर टायर सिर्फ लोहे के हों. आकाश पांचाल नाम के एक शख्स ने ऐसे ही पहियों वाली रेंज रोवर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि, रेंज रोवर के चारों टायर लोहे के हैं, जो भी इस कार में सवार है वो इन्हीं पहियों के साथ रेंज रोवर को आगे पीछे भी कर रहा है. वहीं जो ये वीडियो बना रहा है, वो भी वीडियो में ये कहता सुना जा सकता है कि, रेंज रोवर को रिक्शा बना दिया.

यहां देखें वीडियो

'ये कोई हैवी ड्राइवर है'

रेंज रोवर के इस मजेदार वीडियो को अब तक 1 लाख 41 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसे देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि, ऐसा सिर्फ भारत में ही हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि, ये एक्सपेरिमेंट करने वाला कोई हैवी ड्राइवर है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, अब ये लोग इसे ढूंढते हुए आएंगे. एक यूजर ने लिखा कि, इस भाई को लग्जरी बेल गाड़ी चाहिए थी, सो उसने बना ली.

ये Video भी देखें: Gadgets 360 With Technical Guruji- TG से पूछें अपने Technology से जुड़े सवाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नए डर का खुलासा... चलती ट्रेन से पैसेंजर का मोबाइल छीनकर भागा लड़का, वायरल Video पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
करोड़ों की कार को बना दिया रिक्शा, बदला चक्का और लगा दिया ठेले का पहिया
लाखों रुपए खर्च ये इंसान से बना ‘डॉगी’, अब पांडा या लोमड़ी बनने की रखता है हसरत, जानिए क्या है टोको की कहानी
Next Article
लाखों रुपए खर्च ये इंसान से बना ‘डॉगी’, अब पांडा या लोमड़ी बनने की रखता है हसरत, जानिए क्या है टोको की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;