हेलमेट की जगह पाइप पहनकर बाइक चलाने लगा शख्स, लोगों ने कहा- कौन गोला के हो बाबू?

शख्स सड़क पर ट्रैफिक के बीच बाइक पर बैठा नजर आता है, उसने अपने सिर पर जो देसी हेलमेट पहन रखी है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

हेलमेट की जगह पाइप पहनकर बाइक चलाने लगा शख्स, लोगों ने कहा- कौन गोला के हो बाबू?

इंटरनेट पर ऐसे कई सारे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें जुगाड़ की अनोखी मिसाल नजर आती है. जुगाड़ से बने देसी हेलमेट लगाए एक शख्स का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. शख्स सड़क पर ट्रैफिक के बीच बाइक पर बैठा नजर आता है, उसने अपने सिर पर जो देसी हेलमेट पहन रखी है उसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

जुगाड़ वाला हेलमेट

वीडियो को RVCJ Media नाम के अकाउंट से एक्स (ट्विटर) पर इस पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक चला रहा है और उसके पीछे एक और शख्स बैठा है. शख्स ने अजीबोगरीब सा हेलमेट पहना हुआ है. दरअसल, हेलमेट की जगह शख्स ने अपने सिर पर पाइप पहन ली है और इसे पहन वह बड़े ही आराम से भीड़ भरी सड़क पर बाइक चला रहा है. पाइप वाली इस हेलमेट से शख्स के सिर के साथ ही उसकी गर्दन भी ढक गयी है. वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, कितने तेजस्वी लोग हैं.

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लगभग साढ़े सात लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, उसने सच में एल्बो पाइप अपने सिर पर पहन लिया. दूसरे ने लिखा, हाहा, इंडिया की सड़कों पर पाया गया एलियन. तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ये ज्यादा सेफ लग रहा है. चौथे यूजर ने लिखा, अगर वह गिर जाता है, तो इसके बिना, टूटी हुई गर्दन के साथ मरने की अधिक संभावना है. वहीं एक ने लिखा, ये है असली इंडिया.