CRPF जवानों को नन्हीं सी बच्ची ने तिरंगा देकर किया सलाम, दिल जीत लेगा VIDEO

Independence Day: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक नन्हीं सी बच्ची का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपका सीना भी गर्व से चौड़ा हो जाएगा. वीडियो में एक बच्ची सीआरपीएफ जवानों को तिरंगा झंडा देकर उन्हें सलाम करती नजर आ रही है.

CRPF जवानों को नन्हीं सी बच्ची ने तिरंगा देकर किया सलाम, दिल जीत लेगा VIDEO

नन्ही बच्ची ने CRPF जवान को तिरंगा देकर किया सलाम

Azadi Ka Amrit Mahotsav: देश में एक ओर जहां आजादी के अमृत महोत्सव (Amrit Mahotsav) के लिए तमाम कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं, वहीं दूसरी और सोशल मीडिया (Social Media) पर तिरंगे के साथ राष्ट्रभक्ति की नई तस्वीरें सामने आ रही है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक नन्हीं सी बच्ची ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ जवानों को तिरंगा झंडा देकर उन्हें सलाम करती नजर आ रही हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस नन्हीं सी बच्ची का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल छू रहा है, जिसमें बच्ची सीआरपीएफ जवान को तिरंगा देती नजर आ रही है. वीडियो की शुरुआत में एक छोटी सी बच्ची हाथ में तिरंगा पकड़े नजर आ रही है, जो वीडियो में आगे सीआरपीएफ के जवानों के पास जाती दिखाई देती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बच्ची एक जवान तो तिरंगा पकड़ा देती है और उसके बाद जवानों को सलाम करती है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं तीन हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* ''ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "VIDEO:नहीं देखा होगा 'मियां बीवी' का ऐसा प्यार, देखकर दिल हो जाएगा खुश

देखें वीडियो- आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com