हाथी के फुटबॉल खेलते देख हैरान हो गए लोग, यूज़र्स बोले- रोनाल्डो से भी ख़तरनाक खेलता है

टूर्नामेंट का माहौल, रोमांचक खेल और चारों तरफ उत्साह बढ़ाते लोग...जी हां हम यकीनन फुटबॉल टूर्नामेंट की बात कर रहे हैं, लेकिन यह मुकाबला खास है क्योंकि यह हो रहा है सबसे शक्तिशाली जानवर यानि हाथियों के बीच.

हाथी के फुटबॉल खेलते देख हैरान हो गए लोग, यूज़र्स बोले- रोनाल्डो से भी ख़तरनाक खेलता है

Viral Video on Social Media: दुनिया में सबसे पॉपुलर खेल फुटबॉल को कहा जाता है. आप यकीन नहीं करेंगे कि दुनिया में क्रिकेट से भी ज्यादा दीवानगी फुटबॉल के प्रति देखी जाती है और इसका ताजा और शानदार नजारा एक वन्यजीव अभ्यारण में देखने को मिला. यहां हाथियों के बीच फुटबॉल का जबरदस्त और रोमांचक मैच खेला गया. हाथी इतनी सजगता और समझदारी से फुटबॉल खेल रहे थे कि  उनका टूर्नामेंट देखने आए लोगों की आवाजें बंद ही नहीं हो रही थी. हाथियों की इस इंटेलीजेंस को देखकर सोशल मीडिया पर खुशी देखने को मिल रही है. लोग इस वीडियो में हाथियों की चतुराई और समझदारी की तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो देखें

सूंड से उठाई फुटबॉल और ये हुआ गोल   

 टूर्नामेंट का माहौल, रोमांचक खेल और चारों तरफ उत्साह बढ़ाते लोग...जी हां हम यकीनन फुटबॉल टूर्नामेंट की बात कर रहे हैं, लेकिन यह मुकाबला खास है क्योंकि यह हो रहा है सबसे  शक्तिशाली जानवर यानि हाथियों के बीच.  इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी विदेशी Zoo का लग रहा है. यहां अभ्यारण में हाथियों का मैच चल रहा है और बाकायदा कमेंट्री हो रही है.  अभ्यारण के अंदर रेफरी हाथियों को फुटबॉल देता है और हाथी उसे उठाकर मारते हैं. एक हाथी ने पैर से फुटबॉल में जबरदस्त किक मारी.  दूसरे हाथी ने सूंड से फुटबॉल उठाई और पैर से किक लगाई तो तालियां बज उठीं.  तीसरा हाथी तो बाजी मार गया. उसने सूंड से फुटबॉल उठाई और जोरदार तरीके से रिवर्स किक मारकर फुटबॉल को दूर पहुंचा दिया और फिर बाहर खड़े लोगों में जबरदस्त खुशी की लहर दौड़ गई और ढेर सारी तारीफों भरी आवाजों से माहौल गूंज उठा. 

 लोग बोले- Wow It's Cool

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में आप देख रहे हैं कि हाथियों को फुटबॉल दिए  जाने पर वो किस तरह मजे से उससे खेल रहे हैं. एक तरफ कई हाथी कतार में खड़े हैं और अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. हाथियों को इस तरह मजे लेकर खेलते हुए देखना काफी सुखद है और धीरे धीरे ये वीडियो अपनी लोकप्रियता में इजाफा कर रहा है. इस फुटबॉल मैच को देखकर लोग जहां एक्साइटिड हैं वहीं  हाथियों के समझदारी और सूझबूझ की तारीफ भी कर रहे हैं.