VIDEO: बाइक पर सवारी करते इन बंदरों का याराना देख आप भी रहे जाएंगे दंग, कमाल की है ये दोस्ती

Monkey On Bike Video: वीडियो में आपको कुछ बंदर और उनके बीच का गहरा प्यार नजर आ रहा होगा. इन बंदरों के साथ उनके मालिक की बॉन्डिंग भी कमाल की है. वीडियो में सभी बंदर अपने मालिक के पीछे चिपक पर बैठे नजर आ रहे हैं और सफर का मजा ले रहे हैं.

VIDEO: बाइक पर सवारी करते इन बंदरों का याराना देख आप भी रहे जाएंगे दंग, कमाल की है ये दोस्ती

मालिक के साथ बाइक पर चिपक कर बैठे बंदर, हैरान कर देगा ये VIDEO

Monkeys Is Sitting On A Bike Video: जानवरों में भी फीलिंग्स होती हैं, वह भी रिश्ते बनाना और निभाना भी जानते हैं. कई बार जानवरों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देख लोग दंग रह जाते हैं. ऐसी ही एक कमाल की बॉन्डिंग का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें कुछ बंदरोंं के बीच गहरा प्यार देखने को मिल रहा है. वीडियो में इन बंदरों के साथ उनके मालिक की बॉन्डिंग भी कमाल की है. वीडियो में सभी बंदर अपने मालिक के पीछे चिपक पर बैठे नजर आ रहे हैं और सफर का मजा ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

एक बाइक पर बैठे पांच बंदर

तराना हुसैन नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में पांच बंदर अपने मालिक के साथ बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. पांचों बंदर मालिक से चिपक कर बैठे दिखाई दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे इन बंदरों का अपने मालिक से गहरा नाता है. कमाल की बात है कि, शख्स बाइक चला रहा है और पीछे वाली सीट पर पांच बंदर बड़े मजे से बैठकर सफर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन इन सभी ने ऐसा बैलेंस बनाया है कि, कोई भी डगमगाता तक नहीं है. सभी एक-दूसरे को ऐसे पकड़कर चिपके बैठे हैं कि, जैसे ये सभी बड़े ही आराम से इस छोटी सी बाइक पर एडजस्ट हो गए हों.

आए दिलचस्प कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्विटर पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ब्यूटीफुल पोस्ट.' वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'ओवरलोड करने के लिए इन पर मुकदमा चलना चाहिए.'