मैच के बीच मैदान में घुस आया कुत्ता, खेलने लगा फुटबॉल, देखें Viral Video

इंसानों का खेल प्रेम तो आपने भी खूब देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को किसी खेल के प्रति दीवाना होते देखा है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक कुत्ते की फुटबॉल के लिए दीवानगी देखते बनती है.

मैच के बीच मैदान में घुस आया कुत्ता, खेलने लगा फुटबॉल, देखें Viral Video

डॉगी ने फुटबॉल के मैदान में दिखाया ऐसा करतब कि लोग बोले- 'ये तो बढ़िया डिफेंडर बन सकता है'

फुटबॉल प्रेमियों के लिए यह खेल उनका जुनून है. देश और दुनिया भर में ऐसे ढेरों लोग हैं, जो इस खेल को अपनी जिंदगी मानते हैं. खिलाड़ियों के साथ ही खेल प्रेमी भी इस तरह मैच में डूब जाते हैं कि, उन्हें कुछ भी नहीं सूझता. इंसानों का खेल प्रेम तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को किसी खेल के प्रति दीवाना होते देखा है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक कुत्ते की फुटबॉल के लिए दीवानगी देखते बनती है, यह कुत्ता आखिर क्या करता है आइए आपको वीडियो में दिखाते हैं.

यहां देखें वीडियो

खिलाड़ियों को देख एक्साइटेड हुआ डॉगी

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉगी चलते मैच के दौरान फुटबॉल के मैदान में घुस आता है और कमाल के करतब दिखाता है. वह फुटबॉल खिलाड़ियों की तरह उछल-उछल कर बॉल पकड़ने की कोशिश करता है. खिलाड़ियों को देख वह इतना एक्साइटेड हो जाता है कि, अपने पिछले दोनों पैरों के बल बिल्कुल सीधा खड़ा हो जाता है. अंत में किसी तरह इस कुत्ते को पकड़ कर मैदान से बाहर ले जाया जाता है, लेकिन उसके एक्सप्रेशन्स देख ऐसा लगता है कि वो वहां से कहीं जाना नहीं चाहता.



यूजर्स बोले- ये अच्छा प्लेयर बनेगा

वीडियो को डॉग नगरी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, इसे कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'जब आप फुटबॉल के सच्चे प्रेमी हों और आपका जन्म एक कुत्ते के रूप में हुआ हो..'. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ये डॉगी बढ़िया डिफेंडर बन सकता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वह बस सबके साथ खेलना चाहता है.'

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़'
* "नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, देखिए आकाशीय बिजली का तांडव

देखें वीडियो-मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com