विज्ञापन
This Article is From Aug 07, 2022

हॉर्न को लेकर कार और ट्रक में छिड़ी जंग, ड्राइवरों ने दिखाया अपना मज़ेदार टैलेंट!

Car Horn Viral Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में जाम के बीच कुछ लोग हॉर्न बजाकर अपना मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो ड्राइवर जाम लगने के बाद अपना अनोखा टैलेंट दिखा रहे हैं.

हॉर्न को लेकर कार और ट्रक में छिड़ी जंग, ड्राइवरों ने दिखाया अपना मज़ेदार टैलेंट!

Car And Truck Horn Viral Video: अक्सर ट्रैफिक जाम होने के बाद कुछ लोग बेवजह हॉर्न बजाते रहते हैं. वहीं, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो लगातार हॉर्न बजाकर आगे वालों लोगों को काफी इरिटेट करते हैं. आप ने कभी न कभी इस परिस्थिति का सामना तो किया ही होगा, जब बहुत से लोग रेड लाइट पर खड़े होने के बाद लगातार हॉर्न (Horn) बजाते रहते होंगे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो गाड़ियों  (Vehicle) में लगे हॉर्न को किसी म्यूजिकल इंस्ट्र्मेंट की तरह इस्तेमाल करने लगते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जाम के बीच कुछ लोग हॉर्न बजाकर अपना मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो ड्राइवर जाम लगने के बाद अपना अनोखा टैलेंट दिखा रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो दोनों के बीच हॉर्न को लेकर मजेदार जंग छिड़ी हो. वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही एक दूसरे से कम नहीं हैं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि सड़क पर भारी जाम लगा हुआ है. इस बीच एक कार चालक हॉर्न बजाता नजर आ रहा है.

वीडियो में कार का हॉर्न सुनकर आगे खड़े ट्रक से भी हॉर्न की आवाज आ रही है. इस बीच कार और ट्रक ड्राइवर गाड़ी में लगे हॉर्न को किसी म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट (Musical Instrument) की तरह इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे दोनों के बीच हॉर्न से म्यूजिक बनाने की जंग छिड़ती नजर आ रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कार और ट्रक के ड्राइवर एक के बाद एक दना-दन हॉर्न बजाते हैं. ऐसा करने में दोनों को खूब मजा भी आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक कई मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 3.8 मिलियन इसे लाइक कर चुके हैं. यूजर्स वीडियो को खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

* ""बाघ को खाना खिलाने के लिए शख्स ने खोल दी बस की खिड़की, आगे जो हुआ उसे देख कांप जाएगी रूह
* ''मौत के मुंह से बाल-बाल बचा शख्स, लोगों ने कहा- 'लगता है 'यमराज' का लंच टाइम था'
* "छोटे बच्चे ने गुजराती गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें VIDEO


देखें वीडियो- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ आए नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
हॉर्न को लेकर कार और ट्रक में छिड़ी जंग, ड्राइवरों ने दिखाया अपना मज़ेदार टैलेंट!
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com