Vaccine लगवाने से डर रही थी महिला, 4 लड़कियों ने यूं दबोचा और जड़ दिया इंजेक्शन और फिर...देखें VIDEO

कोरोनावायरस (Coronavirus) से सुरक्षा के लिए जब से वैक्सीन बनकर तैयार हुई है, तब से लोगों में कई तरह के संदेह और डर देखे गए हैं.

Vaccine लगवाने से डर रही थी महिला, 4 लड़कियों ने यूं दबोचा और जड़ दिया इंजेक्शन और फिर...देखें VIDEO

Vaccine लगवाने से डर रही थी महिला, 4 लड़कियों ने यूं दबोचा और जड़ दिया इंजेक्शन.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से सुरक्षा के लिए जब से वैक्सीन बनकर तैयार हुई है, तब से लोगों में कई तरह के संदेह और डर देखे गए हैं. दुनिया भर में ऐसे लोगों की काफी संख्या है, जो वैक्सीन लगवाने से कतराते हैं. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक महिला वैक्सीन लगवाने से डर रही है. वैक्सीन से डरने वाली इस महिला का रिएक्शन बेहद मजेदार है. 

स्टाफ के छूटे पसीने
वीडियो में नजर आ रही उम्रदराज महिला को वैक्सीन लगाने में स्टाफ के भी पसीने छूट गए. महिला को वैक्सीन लगाने के लिए पूरे स्टाफ को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वैक्सीनेशन के वक्त महिला इतना घबरा रही थी कि पूरे स्टाफ को उसे कंट्रोल करने के लिए जोर लगाना पड़ा. रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर #VaxPhobia कैप्शन के साथ यह वीडियो पोस्ट किया है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि इस महिला को शायद वहां ज्यादा दर्द हुआ होगा जहां स्टाफ के लोगों ने उसे पकड़ रखा है. वैक्सीन लगवाते वक्त महिला डर की वजह से दीवार से सट गई. स्टाफ के एक सदस्य ने उसे संभालने के लिए उसका सिर पकड़ा. स्टाफ के दो सदस्यों ने उसके पैरों को जोर से पकड़ा. इसके बाद एक अन्य सदस्य ने उसे वैक्सीन लगाई.     


यहां देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैक्सीनेशन का डर 
वैक्सीनेशन से जुड़ा यह ऐसा पहला वीडियो नहीं है. इंटरनेट पर कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं. कुछ वक्त पहले जब सरकार ने 18 से 44 साल के लोगों के लिए वैक्सीनेशन शुरू किया था, तब भी एक मजेदार वीडियो सामने आया था. इसमें एक युवती इंजेक्शन लगवाने से डर रही थी. एक युवती जब टीका लगाने के लिए वैक्सीन सेंटर जाती है तो वहां वह कोरोना का टीका और टीका कर्मियों को देखकर घबरा जाती है. वहां मौजूद स्टाफ के सदस्य उसे हिम्मत देते हैं कि कुछ नहीं होगा टीका लगवा लो घबराओ नहीं. वीडियो क्लिप में युवती बहुत घबराई हुई नजर आती है. यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था और लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब चुटकी ली थी.