विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 20, 2020

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कॉपी किया पीएम मोदी का ट्वीट, जमकर हुईं Troll

Urvashi Rautela एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार उन्हें पीएम Narendra Modi के ट्वीट को कॉपी करने पर ट्रोल किया गया. उर्वशी ने ट्वीट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. लेकिन उनका ट्वीट ठीक वैसा ही था, जैसे पीएम मोदी (PM Modi) ने किया.

Read Time: 3 mins
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कॉपी किया पीएम मोदी का ट्वीट, जमकर हुईं Troll
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कॉपी किया पीएम मोदी का ट्वीट.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के ट्वीट को कॉपी करने पर ट्रोल किया जा रहा है. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर हुई सड़क दुर्घटना में अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) घायल हो गई थीं. इस पर उर्वशी (Urvashi Rautela) ने ट्वीट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. लेकिन उनका ट्वीट ठीक वैसा ही था, जैसे पीएम मोदी (PM Modi) ने किया. उन्होंने पीएम मोदी का शबाना आजमी के लिए ट्वीट को कॉपी किया और ट्विटर पर अपने अकाउंट से पोस्ट कर दिया. जिसके बाद लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया.

पीएम मोदी ने 18 जनवरी की रात को शबाना आजमी के लिए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, ''सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी के घायल होने की खबर दुखद है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं." उर्वशी ने भी ठीक यही ट्वीट किया. लोगों ने उर्वशी पर पीएम के ट्वीट को चोरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें फटकार लगाई. एक यूजर ने लिखा, "आपने मिस्टर मोदी के ट्वीट की नकल क्यों की? आप इसे रीट्वीट भी कर सकते थे."

लोगों ने उनको खूब ट्रोल किया और ऐसे रिएक्शन्स दिए...

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी को अन्य हस्तियों के खातों से कंटेंट उठाने के लिए ट्रोल किया गया है. सितंबर 2018 में उर्वशी को अपने रिश्ते के बारे में नकारात्मक 'अफवाहों' पर जीजी हदीद के इंस्टाग्राम पोस्ट की नकल करने के लिए ट्रोल किया गया था. उन्होंने जीजी के पूरे बयान को कॉपी किया और अपने आधिकारिक पेज पर पोस्ट किया था.

इस बीच, शबाना आज़मी को शनिवार दोपहर मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक दुर्घटना के बाद मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सिर में चोट लगी थी और रीढ़ की हड्डी को मामूली चोट आई थी. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, हालांकि, वह चिकित्सकीय देखरेख में हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खुद को 'हीरो' समझ डांस करते हुए ठुमके लगाने लगा भालू, हीरोइन को देख दिए ऐसे एक्सप्रेशन्स, देख लोग बोले- कुछ तो गड़बड़ है दया
शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कॉपी किया पीएम मोदी का ट्वीट, जमकर हुईं Troll
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Next Article
देखें कैसे महिला ने मौत को दिया चकमा, जब अचानक दुकान में घुसी बेकाबू बस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;