Smriti Irani ने क्लिक की Selfie, लिखा- 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क लगाओ...' सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) ने अपनी दो तस्वीर शेयर कीं. एक तस्वीर में वो कार के अंदर बिना मास्क के नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने मास्क लगाया और सीट बेल्ट भी लगाया है.

Smriti Irani ने क्लिक की Selfie, लिखा- 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क लगाओ...' सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

Smriti Irani ने Selfie शेयर कर लिखा- 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क लगाओ...' सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो मजेदार पोस्ट और फनी मीम्स शेयर कर अपने फॉलोअर्स को इंटरटेन करती रहती हैं. शनिवार को उन्होंने अपनी दो तस्वीर शेयर कीं. एक तस्वीर में वो कार के अंदर बिना मास्क के नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने मास्क लगाया और सीट बेल्ट भी लगाया है. उन्होंने इस पोस्ट के साथ एक खास मैसेज भी दिया है. उनके पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है.

पहली सेल्फी में स्मृति ईरानी फ्लोरल प्रिंट की साड़ी पहनी हुई हैं और बिना मास्क के तस्वीर क्लिक कर रही हैं. वो कार के अंदर बैठी नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में उन्होंने मास्क भी लगाया है और सीट बेल्ट भी लगाया है.

फोटो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने कैप्शन में लिखा, 'लुक्स पर मत जाओ, मास्क और सीट बेल्ट लगाओ.' साथ ही उन्होंने #gharsenikaltehi हैशटैग डाला.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिव्य सेठ शाह, सोनू सूद और आशका गोराडिया सहित हस्तियों ने स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर कमेंट किया. सोनू सूद ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, 'जो हुकुम' उनकी इस तस्वीर को 72 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही 700 से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं.