यूके के डेंटिस्ट ने दादी को कराई पेरिस की सैर, लोगों ने कहा- ये है असली जेंटलमैन

यूके बेस्ड एक डेंटिस्ट ने अपनी ग्रैंडमदर के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें पेरिस ले जाने का वक्त निकाल ही लिया. वे अपनी ग्रैंडमदर को वो सब देना चाहते हैं, जो वे डिजर्व करती हैं. दादी और पोते की वेकेशन के यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

यूके के डेंटिस्ट ने दादी को कराई पेरिस की सैर, लोगों ने कहा- ये है असली जेंटलमैन

पोते ने दादी को दिखाया पेरिस, सोशल मीडिया पर मिल रही तारीफ

हम सब बचपन में दादी-नानी के लाडले तो रहते ही हैं. बड़े होने पर जिंदगी की चुनौतियों के सामने दादी-नानी की इमेज कुछ धुंधली सी पड़ जाती है और उनके सपनों से ज्यादा महत्वपूर्ण अपने सपने हो जाते हैं, लेकिन यूके बेस्ड एक डेंटिस्ट ने अपनी ग्रैंडमदर के सपने को पूरा करने के लिए उन्हें पेरिस ले जाने का वक्त निकाल ही लिया. वे अपनी ग्रैंडमदर को वो सब देना चाहते हैं, जो वे डिजर्व करती हैं. दादी और पोते की वेकेशन के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

इस दादी के पोते ने जीत लिया दिल

इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में देख सकते है कि, एक बुजुर्ग महिला होटल की खिड़की से बाहर का नजारा ले रही हैं, पेरिस की सड़कों पर घूम रही है और शॉपिंग कर रही हैं. इसके साथ ही फ्रेंच डिशेज भी ट्राई कर रही हैं, उनके साथ उनका पोता भी नजर आ रहा है. वीडियो POV में लिखा है, 'मेकिंग माई ग्रैंडमॉम लाइफ हर बेस्ट लाइफ, सी स्पेड मोर ऑफ हर लाइफ राइजिंग अस, नाऊ इट्स ऑवर टर्न'. वीडियो के साथ साउंड ट्रैक पर तेरे बिन संग सोन्या कोई होर……गाने का साउंड ट्रैक चल रहा है. दादी-पोते की ये जोड़ी पेरिस की सड़कों पर घूमते और फोटोग्राफ्स के लिए पोज देती नजर आ रही है. शॉपिंग के दौरान पोता मजाकिया अंदाज में दादी के लिए हाई हील पसंद करता भी नजर आ रहा है.

मिल रही तारीफ

डेंटिस्ट डॉ. उसामा अहमद के अकाउंट से पोस्ट इन वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोगों ने डेंटिस्ट की काफी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा है, 'यू आर लिटरली द ट्रू डिफिेनेशन ऑफ ए जेंटलमैन, यंग पीपल प्रिफर सोलो ट्रिप्स बट यू.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'सफलता की यही परिभाषा है, न कैरियर, न जॉब कोई भी ये हासिल नहीं कर सकता है.' इस वीडियो को अब तक तीन लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें-बर्थडे गर्ल जियोर्जिया एंड्रियानी रेड ड्रेस में डैज़ल करती आईं नजर