Indian Idol 12 में इस कंटेस्टेंट ने उदित नारायण को याद दिला दिया बचपन, सिंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आगामी वीकेंड के एपिसोड में उदित नारायण (Udit Narayan) गेस्ट जज बनकर सब पर छा जाने को तैयार हैं.

Indian Idol 12 में इस कंटेस्टेंट ने उदित नारायण को याद दिला दिया बचपन, सिंगर ने ऐसे किया रिएक्ट

Indian Idol 12: उदित नारायण (Udit Narayan)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आगामी वीकेंड के एपिसोड में उदित नारायण (Udit Narayan) और अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) गेस्ट जज बनकर सब पर छा जाने को तैयार हैं. इस खास एपिसोड की थीम होगी 'सिंग अलॉन्ग', जहां दोनों सिंगर अपने मशहूर गाने गाएंगे, इंडस्ट्री में अपने समय की कुछ यादें ताजा करेंगे और कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर धूम मचाएंगे. इससे यह एपिसोड यकीनन मस्ती भरा हो जाएगा. जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी, वहीं 'उड़ जा काले कावा' पर सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) की परफॉर्मेंस ने उदित नारायण का ध्यान अपनी ओर खींचा.

 
उदित नारायण (Udit Narayan) लंबे समय से यह शो देख रहे हैं और वो सवाई के बारे में जानते हैं. उन्होंने कहा, "बचपन में मुझे कठपुतली का खेल देखना बहुत अच्छा लगता था और मैं उन्हें देखते हुए घंटों बिता देता था. इसी वजह से मुझे लगता है कि सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) के साथ मेरा खास नाता है. इस शो में आने के बाद से जिस तरह उन्होंने प्रगति की है, उसे देखकर मैं गर्व से कह सकता हूं कि वो इस सीजन में इंडियन आइडल के सबसे बेहतरीन टैलेंट्स में से एक हैं."


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सवाई भट्ट (Sawai Bhatt) ने कहा, "उदित नारायण (Udit Narayan) जी के शब्दों को सुनकर मैं खुद को बहुत भाग्यशाली और सम्मानित महसूस करता हूं. इंडस्ट्री के इतने दिग्गज व्यक्ति से प्यार और सराहना पाना बड़ा प्रेरणादायक है. ऐसे लेजेंड्स के सामने परफॉर्म करना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं सभी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे इस शो का हिस्सा बनने का अवसर दिया."