एयरपोर्ट से बेंगलुरु तक उबर कैब का किराया लगा 2 हजार रुपये, महिला ने शेयर किया दर्द तो यूजर्स ने दी सलाह- बस ट्राई करो

बेंगलुरु की एक महिला ने जब एयरपोर्ट पर उतरकर कैब बुक की, तो उसका किराया देखकर चौंक गई, क्योंकि कैब सर्विस ने अपनी एफोर्डेबल सर्विस का चार्ज ही दो हजार रुपये से ज्यादा बताया था.

एयरपोर्ट से बेंगलुरु तक उबर कैब का किराया लगा 2 हजार रुपये, महिला ने शेयर किया दर्द तो यूजर्स ने दी सलाह- बस ट्राई करो

एयरपोर्ट से बेंगलुरु शहर तक उबर कैब का किराया लगा 2 हजार

ट्रांसपोर्ट का सबसे महंगा साधन क्या है, ये सवाल पूछा जाए तो अधिकांश लोगों का जवाब होगा हवाई सवारी यानी प्लेन. जाहिर सी बात है कि, कम समय में ज्यादा दूरी कवर करने वाली ये आरामदायक सवारी महंगी तो होगी ही, लेकिन हाल ही में वायरल एक महिला का पोस्ट देखकर शायद आपको भी यही लगे कि शहर में ही एक जगह से दूसरी जगह ले जाने वाली कैब की सवारी भी हवाई सफर जितनी ही महंगी साबित हो सकती है या उससे थोड़ी कम महंगी साबित हो सकती है. हाल ही में बेंगलुरु की एक महिला ने जब एयरपोर्ट पर उतरकर कैब बुक की और जब उसका किराया देखा चौंक उठी. दरअसल, कैब सर्विस ने अपनी एफोर्डेबल सर्विस का चार्ज ही दो हजार रुपये से ज्यादा बताया था.

एफोर्डेबल राइड का किराया 2 हजार रुपये

मनस्वी शर्मा नाम की यूजर ने अपने X (ट्विटर) अकाउंट पर एक स्टिल इमेज शेयर की है. इस इमेज में उबर कैब का प्राइज वाकई चौंका देने वाला है. महिला ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें उबर गो का किराया 2005.62 रुपये, उबर गो सेडान का किराया 2,106.66 रुपये और उबर एक्स एल का किराया 2,749.32 रुपये नजर आ रहा है. ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मनस्वी ने बताया कि, पुणे से बेंगलुरु तक की फ्लाइट का किराया उन्हें साढ़े तीन हजार रुपये लगा और उसके बाद जब उबर राइड बुक की तो एयरपोर्ट से घर तक का किराया दो हजार रुपये से ज्यादा का बताया गया. उन्होंने लिखा क्या ये गजब नहीं है.

यहां देखें पोस्ट

बस ट्राई करके देखो

मनस्वी शर्मा की इस पोस्ट ने कई पीक बेंगलुरु मोमेंट का एक्सपीरियंस कर चुके यूजर्स का ध्यान खींचा है. एक यूजर ने लिखा कि, शहरी लाइफ का नुकसान है. कुछ यूजर्स ने एयरपोर्ट से बस सर्विस यूज करने का सुझाव भी दिया. एक यूजर ने लिखा कि, अगर मुमकिन हो तो बस सर्विस का इस्तेमाल करें, जो बेंगलुरु से ढाई सौ रुपये में मिल जाती है. एक यूजर ने जानकारी दी कि, दोपहर दो बजे भी बस सर्विस के लिए वेटिंग नहीं मिलती है, जिससे समय की बचत होती है. एक यूजर ने लिखा कि, बस सर्विस ट्राई करो या भरोसेमंद ड्राइवर की सर्विस लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी देखिए: Tree Viral Video: Andhra Pradesh के Forest में Tree से निकला Water, Viral Video का पूरा सच | NDTV