खतरनाक सांप के साथ खेलता है ये दो साल का बच्चा, खिलौना समझ ऐसे करता है खिलवाड़, Video देख उड़ जाएंगे होश

वीडियो में दिखाया गया है कि जब लॉन में विशाल सांप को बच्चे के पास लाया गया तो बच्चा बिल्कुल नहीं डरा. बच्चे ने बिना डरे पूरे आत्मविश्वास के साथ सांप की पूंछ को पीछे से पकड़ा और अपनी ओर खींचने लगा.

खतरनाक सांप के साथ खेलता है ये दो साल का बच्चा, खिलौना समझ ऐसे करता है खिलवाड़, Video देख उड़ जाएंगे होश

खतरनाक सांप के साथ खेलता है ये दो साल का बच्चा, खिलौना समझ ऐसे करता है खिलवाड़

अगर आप 2 साल के इस छोटे बच्चे बैंजो के एक विशालकाय सांप (giant snake) के साथ खेलते हुए वीडियो को देखेंगे तो आपको यही लगेगा कि ये सांप असली तो हो ही नहीं सकता और ये रबर से बना है, तभी बच्चा इसके साथ मजे से खेल रहा है. या फिर ये भी सोच सकते हैं कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए एडिट किया गया होगा. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. ये छोटा बच्चा बैंजो मगरमच्छ से लड़ने वाले (crocodile wrangler) अनुभवी शख्स मैट राइट का बेटा है, जो पिछले 20 साल से पूरे उत्तरी ऑस्ट्रेलिया में विशाल मगरमच्छों को पकड़ रहा है और स्थानांतरित कर रहा है.

हाल ही में राइट ने अपने बेटे को अपनी कला की बारीकियां सिखाने का फैसला किया, जिसके लिए उन्होंने दो मीटर लंबे अजगर का उपयोग किया. हैरान कर देने वाला ये वीडियो देख हर कोई हैरान है क्योंकि राइट ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें दिखाया गया है कि जब लॉन में विशाल सांप को बच्चे के पास लाया गया तो बच्चा बिल्कुल नहीं डरा. बच्चे ने बिना डरे पूरे आत्मविश्वास के साथ सांप की पूंछ को पीछे से पकड़ा और अपनी ओर खींचने लगा.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे पिता बैंजो को बताते हैं, "उसे बाहर खींचो दोस्त, उसे बाहर खींचो. उसे झाड़ियों में खींचो." क्योंकि अजगर अपनी जीभ फड़फड़ाना शुरू कर देता है. वह बैंजो को पूंछ पर पकड़ने की सलाह देता है, "देखो, वह तुम्हें काटेगा. तुम्हें पूंछ पकड़नी होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे फेसबुक और ट्विटर पर भी शेयर किया गया है. बता दें कि मैट राइट का अपना टीवी शो 'मॉन्स्टर क्रोक रैंजर' है, जहां वह विशालकाय मगरमच्छों को आसानी से संभालते हुए नजर आते हैं.