दो बहनों ने विद्या बालन के गाने पर किया मस्त डांस, लोगों ने तारीफ में लिखी बड़ी प्यारी बातें

इस वीडियो (Video) में दो बहनें विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों बहनों के डांस करने का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दो बहनों ने विद्या बालन के गाने पर किया मस्त डांस, लोगों ने तारीफ में लिखी बड़ी प्यारी बातें

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में रोजाना एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज (Dance Video) वायरल होते रहते हैं. मगर कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देख हर इंसान खुश हो जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही प्यारा डांस वीडियो तेजी से पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में दो बहनें विद्या बालन की फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों बहनों के डांस करने का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, उसमें विद्या बालन (Vidya Balan) के गाने लेजी लैड पर दो बहनें बड़ा ही कमाल का डांस करती हुई नजर आ रही है. दोनों बहनों ने इतना प्यारा डांस किया कि हर कोई उनका मुरीद हो गया.  सोशल मीडिया पर भी लोगों दोनों बहनों के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर अचानक से बरसने लगे नोट, लोगों ने जमकर भरी अपनी जेबें

इंस्टाग्राम पर ryoona_thapa नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहाड़ी क्षेत्र में दोनों बहनों ने इस वीडियो को घर की छत पर शूट किया है. टीशर्ट पहने दोनों बहनें विद्या के गाने पर मस्त तरीके से थिरकती नजर आई. बस उनके इसी अंदाज को देख लोग खुश हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब तक इस वीडियो को 4.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो पर यूजर्स इमोजी के जरिए तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं  हजारों लोगों ने इस वीडियो पर दिल जीतने वाले कमेंट भी किए हैं.  इसके साथ ही कुछ लोगों ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी खूब शेयर किया है.