विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2021

बीच सड़क पर अचानक से बरसने लगे नोट, लोगों ने जमकर भरी अपनी जेबें

एक ट्रक (Truck) से नोटों के बैग गिरने के बाद यह पैसे सड़क तक पर बिखर गए. इसके बाद लोगों ने इनसे अपनी जेबें भरना शुरू कर दिया. इसी घटना का फुटेज अब इंटरनेट (Internet) की दुनिया में हर जगह छाया हुआ है.

बीच सड़क पर अचानक से बरसने लगे नोट, लोगों ने जमकर भरी अपनी जेबें
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

https://ndtv.in/zara-hatke/vendor-sells-fanta-maggi-video-goes-viral-on-social-media-2619937सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बड़ा ही हैरान करने वाला वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. ये वीडियो देखने के बाद आप भी हैरत में जरूर पड़ जाएंगे. इस वीडियो में सड़क पर खूब सारे नोट बिखरें हुए दिख रहे हैं और सड़क पर मौजूद ड्राइवर्स (Drivers) इन्हें नोटों को उठाते हुए देखे जा सकते हैं. दरअसल एक ट्रक से नोटों के बैग गिरने के बाद यह पैसे सड़क तक पर बिखर गए. इसके बाद लोगों ने इनसे अपनी जेबें भरना शुरू कर दिया. इसी घटना का फुटेज अब इंटरनेट की दुनिया में हर जगह छाया हुआ है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को अमेरिका (America) में एक दक्षिणी कैलिफोर्निया फ्रीवे (California Freeway) पर एक ट्रक से पैसे के बैग गिरने के बाद सड़क पर नोट लूटने वाले लोगों को जमावड़ा लगना शुरू हो गया. अधिकारियों के अनुसार, यह घटना सुबह 9:15 बजे हुई. हालांकि अधिकारियों ने यह साफ नहीं किया कि कितना पैसा खो गया था, सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून के अनुसार, कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सीएचपी को पैसा वापस भी लौटा दिया था.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: शख्स ने फैंटा डालकर बनाई अनोखी मैगी, वायरल हुई रेसिपी वीडियो

एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पेज (Instagram Page) पर इस फुटेज को शेयर करते हुए कहा, "यह सबसे पागल चीज है जिसे मैंने कभी देखा है, सचमुच हर कोई फ्रीवे से पैसे उठाने के लिए रुक गया. " घटना के बारे में बात करते हुए, सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा, "एक दरवाजा खुला और नकदी के बैग बाहर गिरने लगे" वहीं घटनास्थल पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, और सार्जेंट मार्टिन ने चेतावनी दी थी कि पैसे लेने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति को आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो का जिक्र करते हुए सार्जेंट मार्टिन ने कहा कि फिलहाल सीएचपी और एफबीआई इस मामले की जांच कर रहे हैं. घटना के दो घंटे के भीतर कैलिफोर्निया हाईवे को फिर से खोल दिया गया. लेकिन इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. इसलिए हर जगह इसी घटना की चर्चा होने लगी. कई लोगों ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बीच सड़क पर अचानक से बरसने लगे नोट, लोगों ने जमकर भरी अपनी जेबें
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com