पिंजड़े में जाकर बाघ के साथ फ़ोटो खींचवा रहे थे दो लोग, तभी बाघ ने अपना आपा खो दिया, फिर जो हुआ...

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो NoContextHumans नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

पिंजड़े में जाकर बाघ के साथ फ़ोटो खींचवा रहे थे दो लोग, तभी बाघ ने अपना आपा खो दिया, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Tiger Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो शख्स बाघ के साथ फोटो खींचवा रहे हैं. पहले तो दोनों मज़े में बाघ के बगल में बैठकर फोटो खींचवा रहे थे, तभी तो बाघ को कोई लकड़ी से छेड़ देता है. ऐसे में बाघ को गुस्सा आ जाता है. उसके बाद जो होता है, वो किसी ने कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो हंसा देने वाले होते हैं, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम सोच में पड़ जाते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक एक शख्स को सीकड़ में बांध कर रखा जाता है. उसके ठीक बगल में दो शख्स सेल्फी ले रहे होते हैं, तभी वीडियो में देखा जा सकता है कि कोई लकड़ी की छड़ी से बाघ को परेशान करता है. ऐसे में बाघ को गुस्सा आ जाता है और फिर एक बार जोर से दहाड़ता है. उसकी दहाड़ सुनकर दोनों शख्स गिर पड़ते हैं और बाड़े के बाहर में आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो हैरान कर देने वाला होता है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो NoContextHumans नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवरों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही डरावना वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें- अनिल कपूर ने बताया कैसे लोग अपनी त्वचा का रख सकते हैं ध्यान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com