बिन मौसम बारिश से खिल उठा दिल्ली का ये इलाका, सोशल मीडिया पर आई वीडियो और तस्वीरों की बाढ़

चिलचिलाती गर्मी के बीच मौसम की बदली करवट से भीगा दिल्ली का रोहिणी इलाका. बारिश और ओले के बीच सोशल मीडिया पर आई तस्वीरों और वीडियो की बाढ़.

बिन मौसम बारिश से खिल उठा दिल्ली का ये इलाका, सोशल मीडिया पर आई वीडियो और तस्वीरों की बाढ़

गर्मी के मौसम में चली बारिश की फुहार, सोशल मीडिया पर आई वीडियो और तस्वीरों की बाढ़

राजधानी दिल्ली में जहां मई की चिलचिलाती गर्मी का सितम कहर बरपा रहा है, वहीं आज बारिश की बौछार ने कुछ हद तक ठंडक घोल दी है. पिछले कुछ हफ्तों से भीषण तपती गर्मी के बाद दिल्ली के लोगों को आज (बुधवार) बढ़ते तापमान से राहत मिली है. अचानक दिल्ली के रोहिणी इलाके में बारिश और ओले गिरने के बाद बदलते मौसम का मिजाज सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर छाया कि वीडियो और तस्वीरों की बाढ़ आ गई.

यहां देखिए वायरल तस्वीरें

रोहिणी में बरसे बदरा का असर इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है. ऐसे खुशनुमा मौसम का आनंद लेते दिल्ली वासियों ने एक के बाद एक वीडियो और तस्वीरें से सोशल मीडिया प्लेटफॉम ट्विटर पर कहर ढहा दिया. बिन मौसम की इस बरसात ने लोगों को चेहरे पर मुस्कान ला दी है. इस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने भीषण गर्मी पर पानी फेरती राहत की बारिश का स्वागत किया.

कुछ देर के लिए ही सही बरसे बदरा को एक सोशल मीडियो यूजर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '#heatwave severe #hailstorm right now in #Delhi #delhirains.' वीडियो में छोटे-छोट ओले फुटपाथ से टकराते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बारिश की एक अच्छी छोटी अवधि का अंत और आने के लिए... उम्मीद है.' वहीं एक शख्स ने मेट्रो से सफर करने के दौरान बारिश का वीडियो कैद कर लिया. वीडियो में मेट्रों के डिब्बे की खिड़की के बाहर बारिश की बरसती बूंदें दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'उम्मीद है कि यह बारिश लू से राहत दिलाएगी. #Delhirains'

मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com