टीवी सीरियल के आगे साइंस भी फेल! स्कूटर लेकर चांद पर पहुंची टीवी एक्ट्रेस, लोग बोले- कौन लिखता है ऐसी स्क्रिप्ट..

क्लिप में एक्ट्रेस को चांद पर स्कूटर उड़ाते हुए और वहां बंधक बनाए गए अपने पति और बच्चे को बचाते हुए देखा जाता है.

टीवी सीरियल के आगे साइंस भी फेल! स्कूटर लेकर चांद पर पहुंची टीवी एक्ट्रेस, लोग बोले- कौन लिखता है ऐसी स्क्रिप्ट..

टीवी सीरियल के आगे साइंस भी फेल! स्कूटर लेकर चांद पर पहुंची टीवी एक्ट्रेस

देसी धारावाहिक केवल घर का कलेश और परिवार की सबसे छोटी बहू को नीचा दिखाने की साजिश रचने वाली कोमोलिका जैसी कहानियों तक ही सीमित नहीं हैं. अब, यह इच्छाधारी नागिनों और शाब्दिक गुरुत्वाकर्षण-विरोधी कहानियों का भी युग है. एक हालिया क्लिप जिसमें एक एक्ट्रेस को चंद्रमा पर स्कूटर उड़ाते हुए (actress flying a scooter to the moon) दिखाया गया है, दिमाग चकरा देने वाली कहानियों का एक बढ़िया उदाहरण है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया स्निपेट 'इश्क की दास्तान नागमणि' (Ishq Ki Dastaan Naagmani) नाम के सीरियल से लिया गया है. धारावाहिक में अलेया घोष, पवित्रा पुनिया और करम राजपाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि कहानी क्या है...जिसमें नाग और नागिन हैं

स्निपेट में, एक्ट्रेस को चांद पर स्कूटर उड़ाते हुए और वहां बंधक बनाए गए अपने पति और बच्चे को बचाते हुए देखा जाता है.

देखें Video:

लोग इस अजीबोगरीब शो को देखकर पूरी तरह से दंग रह गए. जबकि कुछ लोगों ने इस बेतुकी स्क्रिप्ट पर मज़ाकिया ढंग से कमेंट किए, कुछ को समझ नहीं आया कि ऐसी स्क्रिप्ट किसने और क्यों लिखीं. कई लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर दर्शक इतनी अजीब चीज़ कैसे देखते हैं. लोगों ने ढेरों मज़ेदार कमेंट किए हैं.

एक और अजीबोगरीब टीवी धारावाहिक का एक अंश वाला एक वीडियो कुछ महीने पहले ऑनलाइन वायरल हुआ था. इसमें अभिनेत्री को एक विशाल मकड़ी में तब्दील होते दिखाया गया.

हुमा कुरैशी ने अपने पिता और उनके काम के बारे में क्या बताया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com