लॉकडाउन में सब्जी मंडी में दिखा 'Spider-Man', घर-घर जाकर ऐसे कर रहा है लोगों की मदद... देखें Photos

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से ज्यातर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. और इस कठिन परिस्थिती से एक बार फिर से दुनिया को बचाने के लिए स्पाइडरमैन (Spiderman) धरती पर वापस आ गया है.

लॉकडाउन में सब्जी मंडी में दिखा 'Spider-Man', घर-घर जाकर ऐसे कर रहा है लोगों की मदद... देखें Photos

पूरी दुनिया एक कठिन दौर से गुजर रहा है. कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से ज्यातर देशों में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. और इस कठिन परिस्थिती से एक बार फिर से दुनिया को बचाने के लिए स्पाइडरमैन (Spiderman) धरती पर वापस आ गया है. जी हां तुर्की (Turkey) का रहने वाला बुराक सोयलू, जो ‘स्पाइडरमैन' बनकर अपने आसपास के बुजुर्गों की मदद करता है. इन दिनों बुराक सोयलू के स्पाइडरमैन बनकर हेल्प करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

गुडडेबल (Gooddable) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से असल जिंदगी के स्पाइडरमैन (Spiderman) की कहानी शेयर की है. गुडडेबल ने लिखा, तुर्की का रहने वाला बुराक सोयलू स्पाइडरमैन की तरह ड्रेस पहनकर अपने बीटल कार में अपने आसपास के मोहल्ला में घूमता रहता है. और जब किसी जरूरतमंद व्यक्ति को किसी चीज की जरूरत होती है और खासकर बुजुर्ग दंपति जिन्हें इस बीमारी से बेहद खतरा है उन्हें दूध और दूसरी खाने की चीजें पहुंचाने के लिए स्पाइडरमैन सीधा घर पहुंच जाता है. जब इस बारे में बुराक सोयलू से बात की गई तो उन्होंने कहा, मेरी सुपरपावर मेरे पड़ोसियों के काम आ रही है, इससे बड़ी खुशी की बात क्या हो सकती है.

गुडडेबल (Gooddable) ने स्पाइडरमैन को लेकर जो पोस्ट शेयर किया है उसके साथ कई फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कैसे स्पाइरमैन की ड्रेस पहने बुराक सोयलू एक जगह सब्जी खरीद रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक बुजुर्ग दंपति को बालकनी से सामान देते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. लोग इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

आइए आपको दिखाते हैं असल जिंदगी के सुपरहिरो के कुछ दिलचस्प तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को अबतक 8,700 लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 100 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है.