गजब का जुगाड़ भिड़ाकर शख्स ने बना डाली पानी पर चलने वाली बाइक, लोग बोले- भई कमाल है

क्या आपने कभी पानी पर बाइक को दौड़ते देखा है? अगर आपका भी जवाब न है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

गजब का जुगाड़ भिड़ाकर शख्स ने बना डाली पानी पर चलने वाली बाइक, लोग बोले- भई कमाल है

शख्स ने बनाई पानी पर चलने वाली बाइक

Jugaad Viral Video: दुनियाभर में जुगाड़बाजों की कोई कमी नहीं है, जो अपने टैलेंट से कई बार लोगों को हैरान कर देते हैं, तो कई बार सोचने पर मजबूर. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर एक ऐसी बाइक बना डाली, जो पानी में फर्राटे मारकर दौड़ती नजर आ रही है. खास बात ये है कि, इस बनाने के लिए शख्स ने किसी मॉर्डन टेक्निक का सहारा नहीं लिया, बल्कि कबाड़ से ही ये कमाल करके दिखा दियाॉ, जिसे देखकर समझा जा सकता है कि, इंसान चाहे तो क्या कुछ नहीं कर सकता. 

यहां देखें वीडियो

पानी पर फर्राटे से दौड़ती बाइक 

क्या आपने कभी पानी पर बाइक को दौड़ते देखा है? अगर आपका भी जवाब न है, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है. वीडियो में आप एक शख्स का गजब का जुगाड़ देख सकते हैं, जिसे देखकर पहली बार में आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. देखा जा सकता है कि, शख्स ने जुगाड़ के जरिए एक ऐसी बाइक बनाई, जो बड़े ही आराम से पानी में चल सकती है. 

इंसान चाह ले तो क्या कुछ नहीं कर सकता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, चार गैलेन की मदद से बाइक को अटैच किया गया है, जिसकी मदद से बाइक फर्राटे से पानी के ऊपर दौड़ाती नजर आ रही है. वीडियो में आप शख्स की स्टंटबाजी भी देख सकते हैं, जो वो बीच नदी में दिखा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को crackmind111 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 लाख 17 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'सिर्फ लाइक और व्यूज के लिए ऐसी हरकतें मत किया करो.' दूसरे ने लिखा, 'जुगाड़ तो क्रिएटिव है लेकिन ये काफी ज्यादा रिस्की है.'