लुंगी पहने इस बुजुर्ग ने फुटबॉल के साथ दिखाए एक से बढ़कर एक करतब, नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO!

Trending Football Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग फ्री स्टाइल फुटबॉल खेलते नजर आ रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है.

लुंगी पहने इस बुजुर्ग ने फुटबॉल के साथ दिखाए एक से बढ़कर एक करतब, नहीं देखा होगा ऐसा VIDEO!

Old Man Playing Football: कहते हैं कि, कला अपना रहनुमा खुद ही चुनती है. आप ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिनमें एक से बढ़कर एक कलाकार अपनी कलाकारी दिखाते नजर आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है, जिसमें लुंगी पहने एक बुजुर्ग को फुटबॉल (Football) के साथ हैरतअंगेज करतब करते देखा जा रहा है. उम्र के इस पड़ाव में इस तरह के जोशीले अंदाज को देख लोग हैरान हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल (viral) हो रहे इस वीडियो (video) में एक बुजुर्ग फ्री स्टाइल में फुटबॉल (Freestyle Football) खेलते नजर आ रहा है, जो इन दिनों चर्चा का विषय बन हुआ है. वीडियो की शुरुआत में एक लड़का फुटबॉल खेलते नजर आता है. इस बीच वो लड़का फुटबॉल को पास में खड़े बुजुर्ग को पास करता है. वीडियो में आगे लुंगी पहने बुजुर्ग ने ऐसा टैलेंट दिखाया, जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. बुजुर्ग व्यक्ति कभी तो फुटबॉल को पैरों से हिट करते हुए, तो कभी अपने सिर से हिट करते हुए नए-नए करतब दिखाते नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग फुटबॉल को जमीन पर टच नहीं होने देता. यह वीडियो वाकई कमाल का है, शायद यही वजह है कि इस वीडियो के हर जगह इतने चर्चे हो रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. 30 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, 'उम्र गुजरते रहती है लेकिन टैलेंट वैसा ही रहता है, क्योंकि एक खिलाड़ी कभी बूढ़ा नहीं होता.' बता दें कि यह वीडियो 30 जुलाई को पोस्ट किया गया था, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अधिकांश लोग अपनी प्रतिभा को व्यक्त करने में काफी शर्म महसूस करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें जज किया जाएगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐज इज जस्ट ए नंबर.' अन्य एक यूजर ने लिखा, 'यह तो दादाजी का फ्री स्टाइल है.'

* ""'कोशिश करने वालों की हार नहीं होती' Video देखने वाला हर शख्स हो रहा Emotional
* 'Video:'ओडिशा में दिखा काले रंग का 'दुर्लभ' बाघ, अब VIDEO हो रहा है जमकर वायरल
* "बोतल में नहीं दिया पेट्रोल तो टंकी खोलकर ले आया लड़का, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी


देखें वीडियो- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com