कैंपिंग कर रहे शख्स के बगल में आकर बैठ गया मगरमच्छ, यूजर्स ने पूछा- सिक्योरिटी के क्या बंदोबस्त हैं

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वहीं वीडियो देख चुके कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि टूरिस्ट की ये कैसी सिक्योरिटी है.

कैंपिंग कर रहे शख्स के बगल में आकर बैठ गया मगरमच्छ, यूजर्स ने पूछा- सिक्योरिटी के क्या बंदोबस्त हैं

कैंपिंग के वक्त शख्स के बगल में आकर सो गया मगरमच्छ.

क्या आप भी कैंपिंग के शौकीन है, जो बस एक कैंप लेकर घर से निकल पड़ते हैं और जंगलों की खाक छानते हुए या नदियों के किनारों को खंगालते हुए, वहीं कैंप लगा कर सो जाते हैं. ऐसे ही कैंप को पसंद करने वाले टूरिस्टों को एक वायरल वीडियो जरूर देख लेना चाहिए, ताकि इस मनमौजी अंदाज में कैंपिंग करने से पहले वो अपनी सिक्योरिटी की परवाह कर सकें. इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो गए हैं, जो सोशल मीडिया पर ये सवाल कर रहे हैं कि टूरिस्ट की ये कैसी सिक्योरिटी है.

चुपके से आया मगरमच्छ

Viva.puertovallarta नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक कैंपिंग साइट नजर आ रही है. इस कैंपिंग साइट में एक शख्स आराम से सो रहा है, लेकिन उसके पास का नजारा चौंकाने वाला है. उस शख्स के कैंप के पास ही एक बड़ा सा मगरमच्छ बैठा नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ये किस तरह का बीच है. पिछले कुछ घंटों से ये वीडियो वायरल हो रहा है, जो Puerto Vallarta का है. हैंडल के अनुसार, पहले ये वीडियो Cocodrilo के नाम से वायरल हो रहा था, लेकिन अथॉरिटी ने स्पष्ट कर दिया है कि, ये वहां का नहीं है. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने ये दावा भी किया कि, ये वीडियो tenacatitajalisco का है.

यहां देखें वीडियो

मेक्सिको में ये क्या हो रहा है?

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ये सवाल कर रहे हैं कि, ये मेक्सिको में हो क्या रहा है. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में ये दावा भी किया है कि, इस घटना के बाद कोई हादसा नहीं हुआ. हालांकि, कुछ यूजर्स ने जरूर सिक्योरिटी इश्यूज उठाए हैं. एक यूजर ने कहा कि, मगरमच्छ के एरिया में इंसान घुस आया है. एक यूजर ने मजाक में ये सवाल भी किया कि, दोनों में से पहले कौन जागा.

ये भी देखें- RamNavmi in Ayodhya- अयोध्या में रामनवमी पर सजा राम मंदिर, अयोध्या शहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com