मार्मिक वीडियो: कुत्ते को सताया गया था, खाना नहीं खा रहा था, डॉक्टर बाड़े में जाकर साथ में खाया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर अपने मरीज के साथ खाना खा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता सहम कर शांत बैठा हुआ है. ऐसे में डॉक्टर उसका आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए पहले खुद खाता है...

मार्मिक वीडियो: कुत्ते को सताया गया था, खाना नहीं खा रहा था, डॉक्टर बाड़े में जाकर साथ में खाया

Dog was refusing to eat: सोशल मीडिया पर कई बार हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से भावुक हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता और एक शख्स एक साथ भोजन कर रहे हैं. इस तस्वीर के पीछे एक बहुत सुंदर कहानी है. दरअसल, एक कुत्ते के साथ गलत दुर्व्यवहार हुआ. ऐसे में वो इतना डरा सहमा था कि खाना खाने से भी मना कर रहा था. डॉक्टर को जब इस बात की जानकारी लगी तो खुद उसकी जगह चला गया और साथ में खाना खाने लगा.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर अपने मरीज के साथ खाना खा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता सहम कर शांत बैठा हुआ है. ऐसे में डॉक्टर उसका आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए पहले खुद खाता है, फिर प्यार से कुत्ते को खाना खिलाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को को @goodnewsdog नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कितना प्यारा डॉक्टर है. ऐसे डॉक्टर हर जगह होने चाहिए. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दिल खुश हो गया.

इस वीडियो को भी देखें- UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड हाईस्कूल टॉपर प्रियांशी सोनी ने किसे दिया अपनी सफलता का श्रेय?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com