कमरे में बिस्तर के साथ टॉयलेट, दिल्ली के पॉश एरिया में किराए के घर की फोटो वायरल, लोग बोले- Bed वाला Toilet

फोटो, जो GK की तस्वीर के विपरीत है, इसमें एक हरी दीवार और एक टेबल फैन के साथ छोटा बिस्तर दिख रहा है. कमरे में एक एयर कंडीशनर भी है.

कमरे में बिस्तर के साथ टॉयलेट, दिल्ली के पॉश एरिया में किराए के घर की फोटो वायरल, लोग बोले- Bed वाला Toilet

कमरे में बिस्तर के साथ टॉयलेट, दिल्ली के पॉश एरिया में किराए के घर की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर एक छोटे से कमरे की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर यूजर्स हैरान रह गए. तस्वीर एक रेडिट पोस्ट का हिस्सा है जिसमें दावा किया गया है कि यह कमरा दिल्ली के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) इलाके में स्थित है और जिस शख्स ने इसे पोस्ट किया है, उसने ऑनलाइन यूजर्स से पूछा है कि वे इसके लिए कितना किराया देंगे. जीके, जैसा कि यह एरिया जाना जाता है, दिल्ली (Delhi) के पॉश इलाकों में से एक है और बड़े बंगलों के लिए जाना जाता है. पोस्ट को 1,100 से अधिक वोट और 600 कमेंट्स मिले हैं.

फोटो, जो GK की तस्वीर के विपरीत है, इसमें एक हरी दीवार और एक टेबल फैन के साथ छोटा बिस्तर दिख रहा है. कमरे में एक एयर कंडीशनर भी है लेकिन जिस बात ने Reddit यूजर्स को चौंका दिया है वह यह है कि बाथरूम उसी कमरे में मौजूद है.

What's the max rent you would pay for this kind of place in GK2?
by u/supermarketblues in delhi

फोटो में शॉवर क्यूबिकल के ठीक बगल में एक वेस्टर्न कमोड दिखाया गया है.

एनडीटीवी इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकता.

लेकिन इस पोस्ट ने Reddit यूजर को हैरान कर दिया है, जिन्होंने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बिस्तर वाला टॉयलेट है." दूसरे ने कहा, "यह एक खिलौना है." तीसरे यूजर ने कहा, "यह अतिरिक्त जगह और सुविधाओं वाली जेल है."

कुछ साल पहले, न्यूयॉर्क के "अब तक के सबसे खराब अपार्टमेंट" की तस्वीर वायरल हुई थी. किराया जाहिरा तौर पर 1,650 डॉलर प्रति माह था और छोटे सी जगह में शौचालय या ओवन नहीं था. अपार्टमेंट की क्लिप पहली बार टिकटॉक पर दिखाई दी और 21 मिलियन से अधिक बार देखी गई. इसे न्यूयॉर्क में एक रियाल्टार द्वारा पोस्ट किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रियाल्टार ने समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि अपार्टमेंट वेस्ट विलेज में है, लेकिन मकान मालिक के नाराज होने के डर से उसने सटीक पता बताने से इनकार कर दिया.