पानी का तेज बहाव रोकने के लिए ने किसान किया देसी जुगाड़, Video देख लोग बोले- Suberb

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने खेत में पानी के तेज बहाव को रोकने के लिए देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) किया है.

पानी का तेज बहाव रोकने के लिए ने किसान किया देसी जुगाड़, Video देख लोग बोले- Suberb

पानी का तेज बहाव रोकने के लिए ने किसान किया देसी जुगाड़

इंटरनेट ऐसी दुनिया है जहां हर तरह के वीडियो की भरमार है, फिर चाहे वो फनी वीडियो हो या फिर जुगाड़ (Jugaad Video) का वीडियो. सोशल मीडिया पर जुगाड़ के बहुत से वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जुगाड़ को आप एक तरह का टैलेंट भी कह सकते हैं, क्योंकि जब कोई काम मुश्किल या नामुमकिन होता है, तो लोग इसी जुगाड़ यानी टैलेंट का इस्तेमाल करके अपने काम को आसान और संभव बना लेते हैं. और कई बार तो जुगाड़ से ऐसे काम भी कर लेते हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जैसे कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जुगाड़ वीडियो को ही देख लीजिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने खेत में पानी के तेज बहाव को रोकने के लिए क्या देसी जुगाड़ (Desi Jugaad) किया है. शख्स ने एक आसान ट्रिक से खेत में बहने वाले पानी के तेज बहाव को धीमा कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि  खेत में ढेर सारी मेड़ बनी हुई हैं. किसान को सबमें पानी पहुंचाना है. किसान ने पानी के बहाव को धीमा करने के लिए नाली में एक प्लास्टिक के थैले में पानी भरकर आगे रखा है. इससे पानी का बहाव धीरे-धारे आगे बढ़ रहा है.

देखें Video:

वीडियो में लोगों को ये देसी जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर techzexpress नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि अबतक इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बढ़ती महंगाई से कब मिलेगा छुटकारा? महंगाई दर बीते 6 महीने में सबसे ज्यादा