इम्प्रेस करने के लिए इस पक्षी ने पंख फैलाकर किया जबरदस्त डांस, मगर नहीं बना कोई चांस

इंटरनेट की सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पक्षी बैठा हुआ है और दूसरा पक्षी उसके सामने अपने पंख फैला कर जोर जोर से पंखों को हिला रहा है.

इम्प्रेस करने के लिए इस पक्षी ने पंख फैलाकर किया जबरदस्त डांस, मगर नहीं बना कोई चांस

प्यार के लिए कहा जाता है कि ये आसानी से नहीं मिलता. अपने प्यार को साबित करने के लिए एक प्रेमी को काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं. ये सिर्फ इंसानों पर ही नहीं बल्कि पशु पक्षियों पर भी लागू होता है. पशु पक्षियों को भी अपने प्यार को साबित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है जहां एक नर पक्षी मादा पक्षी को खुश करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाता हुआ दिखाई दे रहा है. लाख कोशिशों के बावजूद मादा पक्षी जरा सा भी भाव नहीं देती. इसके बाद इस वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

 इंप्रेस करने की इतनी कोशिशों के बाद भी फ़ुर्र हो गया प्यार 

इंटरनेट की सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पक्षी बैठा हुआ है और दूसरा पक्षी उसके सामने अपने पंख फैला कर जोर जोर से पंखों को हिला रहा है. इसके साथ ही ये पक्षी अपनी गर्दन को दोनों तरफ घुमा रहा है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो डांस कर रहा हो. अब आप सोच रहे होंगे कि ये नर पक्षी इतनी जद्दोजहद आखिर कर क्यों रहा है. ये करना क्या चाह रहा है. दरअसल, ये पक्षी, मादा पक्षी को इंप्रेस करने में जी-जान से जुटा हुआ है. खूब लटके झटके दिखाता है, लुभाने के लिए नाचता भी है, मगर मादा पक्षी उसे नजरअंदाज कर उड़ जाती है.  वीडियो का आखरी हिस्सा देखकर आप हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. 

 नेटीजंस बोले- दिल तोड़कर उड़ गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 इस जबरदस्त वीडियो को Figen नाम के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'वो इंप्रेस नहीं हुई'. इस वीडियो पर नेटिजंस के दिलचस्प वीडियोज़ देखने को मिल रहे हैं.  इस वीडियो को देखकर एक यूज़र ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'ये तो मादा को फीमेल करने वाला डांस है'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'ना मेहनत देखी नहीं देखा टैलेंट, बस अनदेखा कर फ़ुर्र हो गई'. एक और ने लिखा कि कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. एक और इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा बेचारे का दिल टूट गया.