प्रैंक वीडियो बनाने वाला टिकटॉक यूजर गिरफ्तार, बगैर इजाजत किसी के घर में घुसने का है आरोप

प्रैंक वीडियो बनाने के आरोप में लंदन के एक 18 वर्षीय टिक टॉक यूजर को गिरफ्तार कर लिया गया है. काफी लोगों ने इन प्रैंक वीडियो की आलोचना करते हुए इसे करने वालो के खिलाफ एक्शन की मांग की है.

प्रैंक वीडियो बनाने वाला टिकटॉक यूजर गिरफ्तार, बगैर इजाजत किसी के घर में घुसने का है आरोप

टिकटॉक बनाने के चक्कर में गिरफ्तार हुआ युवक, जानिए मामला

अनजान लोगों के घर बगैर अनुमति के घुसकर प्रैंक वीडियो बनाने के आरोप में लंदन के एक 18 वर्षीय टिक टॉक यूजर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बीबीसी की खबर के अनुसार, बाचरी ब्रोंन्जे ओ गैरो (Bacari Bronze O'Garro) जिसका यूजर नेम मिजी ( Mizzy) है, पर पब्लिक प्रोटेक्शन नोटिस का पालन नहीं करने का आरोप लगाया गया है. यह प्रैंक वीडियो टिकटॉक पर लोकप्रिय हो रहे उस चैलेंज वीडियोज का हिस्सा था, जिसमें अचानक कहीं पहुंच कर लोगों को चकित कर दिया जाता है और लोगों के रिएक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर लोड किए जाते हैं. काफी लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए इसे करने वालो के खिलाफ एक्शन की भी मांग की है. आलोचना के बाद ये वीडियो टिक टॉक से डिलीट कर दिए गए हैं, लेकिन दूसरे मीडिया जैसे रेडिट पर मौजूद हैं.

सोमवार को जारी बयान में लंदन पुलिस ने कहा है कि, मामले में एक 18 वर्षीय युवक को पब्लिक न्यूसेंस फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह अब भी पुलिस कस्टडी में है. इसके पहले पुलिस ने वीडियो फुटेज की जांच में पाया कि, पब्लिक ट्रांसपोर्ट या सड़क पर अचानक लोगों से प्रैंक करने और बगैर अनुमति के लोगों के घर में घुसने की कई घटनाएं दर्ज हैं. एक वीडियो जिस पर टाइटल है, वॉकिंग इन टू रैंडम हाउसेज (किसी के घर में अंदर जाना) में ओ गैरो और उसके दोस्त दो सप्ताह पहले एक व्यक्ति के घर में बगैर इजाजत के घुसते हुए वीडियो बना रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Guys walk into a random person's house for tiktok clout.
by u/Bobinski16 in PublicFreakout

ओ गैरो घर को गेट खोलता है और अंदर चला जाता है. उसे देखकर आंगन में सफाई कर रही महिला घर के मालिक को आवाज देती है और उनके पीछे आती है. ओ गैरो घर के मालिक से बात करना चाहता है, लेकिन मालिक परेशान नजर आता है और उसे बाहर की ओर ले जाने की कोशिश करते हुए याचना करता है, आप लोग जाएं, घर में बच्चे हैं. एक अन्य वीडियो में प्रैंक करने वाले एक व्यक्ति की कार में घुस जाते हैं और कहते हैं ये कैब है, जिसे उन्होंने बुक किया है.

उसे नहीं पता लोग उससे प्यार कर रहे हैं या नफरत

वीडियो बनाने वाले ओ गैरो ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, उसे नहीं पता है कि लोग उसे प्यार कर रहे या नफरत. वह बस व्यस्त रहने की कोशिश कर रहा था. उसने कहा कि, मैं अचानक मेनस्ट्रीम में आ गया हूं, लेकिन मैंने ये सब सिर्फ अपने फैंस के लिए किया है. उसने दावा किया कि, उसने घटना वाले घर में जाकर माफी भी मांगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट