बाघ करने जा रहा था Attack, लंगूर ने जान बचाने के लिए चली चाल, अपने ही जाल में फंस गया टाइगर

बाघ ने पेड़ पर बैठे लंगूर पर जब हमला किया तो कुछ ऐसा हुआ कि बाघ ने अपना खुद का ही बुरा हाल कर लिया और शिकार भी उसके हाथ से निकल गया.

बाघ करने जा रहा था Attack, लंगूर ने जान बचाने के लिए चली चाल, अपने ही जाल में फंस गया टाइगर

बाघ करने जा रहा था Attack, लंगूर ने जान बचाने के लिए चली चाल

बाघ का नाम सुनते ही किसी के भी हाथ पांव फूल जाते हैं. फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर बाघ से सभी डरते हैं. बाघ अपना पेट भरने के लिए किसी भी जानवर का शिकार कर लेता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाघ ने पेड़ पर बैठे लंगूर पर जब हमला किया तो कुछ ऐसा हुआ कि बाघ ने अपना खुद का ही बुरा हाल कर लिया और शिकार भी उसके हाथ से निकल गया. इस वीडियो को देखने के बाद आपको डर नहीं लगेगा बल्कि हंसी जरूर आएगी.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक लंगूर पेड़ पर आराम से बैठा है, पीछे से बाघ भी पेड़ पर दबं पांव चढ़ता है और लंगूर की ओर बढ़ने लगता है. बाघ, लंगूर पर हमला करने की ताक में रहता है, फिर सामने से आकर लंगूर पर हमला कर देता है. लंगूर भी जान बचाने के लिए भागने की कोशिश करता है, और ऐसी चाल चलता है कि बाघ भर-भराकर पेड़ से बुरी तरह से नीचे गिर जाता है और उसके हाथ से शिकार निकल जाता है.

देखें Video:

तो देखा आपने कई बार कमजोर और छोटे लोग भी बड़ा और दिमाग वाला काम कर जाते हैं. जिसका किसी को अंदाज़ा भी नहीं होता. इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- हालात का शिकार. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल : दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़, शादी में जमकर हुई मारपीट