कोबरा को बिना डरे इस महिला ने पकड़ा, वीडियो देख लोगों ने कहा- बहादुर हो आप!

यूं तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कोबरा सांप (Cobra Snake) को रेस्क्यू कर रही है. लोगों के ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है.

कोबरा को बिना डरे इस महिला ने पकड़ा, वीडियो देख लोगों ने कहा- बहादुर हो आप!

यूं तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कोबरा सांप (Cobra Snake) को रेस्क्यू कर रही है. लोगों के ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो देखने के बाद यूज़र्स कह रहे हैं कि ये वाकई में बहुत ही बेतरीन वीडियो है. 

देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला सांप को पकड़ रही है. वीडियो में प्राप्त जानकारी के आधार पर कहा जा सकता है कि इस महिला का नाम रोशिनी है. रोशनी को सांप पकड़ना अच्छे से आता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- कैसे इंसानी बस्ती में दाखिल कोबरा सांप को बहादुरी के साथ पकड़ती हैं, और फिर उसे एक काले रंग के बैग में डालकर साथ ले जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को Twitter पर भारतीय वन सेवा अधिकारी सुधा रमन ( @SudhaRamenIFS) ने शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूज़र्स बहुत ही अच्छी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.