बेटा हो तो ऐसा! पिता को कैंसर था, सम्मान में बेटे ने अपने बाल मुंडवा लिए, रुला देगा वीडियो

इंसान कई बार परिस्थितियों का शिकार हो जाता है. कई बार ज़िंदगी में ख़ुशी का माहौल देखना पड़ता है तो कई बार ग़म का. इंसान पूरी तरह से रिश्तों के बंधन में बंधा होता है, जहां प्यार, दुलार, ख़ुशी, ग़म और शरारत एक साथ देखने को मिलता है.

बेटा हो तो ऐसा! पिता को कैंसर था, सम्मान में बेटे ने अपने बाल मुंडवा लिए, रुला देगा वीडियो

इंसान (Human) कई बार परिस्थितियों (Situation) का शिकार हो जाता है. कई बार ज़िंदगी (Life) में ख़ुशी का माहौल (Happy Time) देखना पड़ता है तो कई बार ग़म का. इंसान पूरी तरह से रिश्तों के बंधन में बंधा होता है, जहां प्यार, दुलार, ख़ुशी, ग़म और शरारत एक साथ देखने को मिलता है. सोशल मीडिया (Social media Viral Video) पर इस तरह के वीडियोज़ देखने को मिलते रहते हैं. एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपने पिता के लिए अपने बाल का मुंडन करवा लेता है. इस ख़ूबसूरत वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी.

वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बेटा अपने पिता का मुंडन कर रहा है. जब वो पिता के बालों का मुंडन कर लेता है तो फिर अपने बालों का मुंडन करता है. ऐसे में पिता की आंखें नम हो जाती हैं. वो रोने लगते हैं. बेटा भी भावुक हो जाता है. दरअसल, पिता को कैंसर है, ऐसे में पिता को शुक्रिया अदा करने के लिए और सपोर्ट करने के लिए बेटे ने ऐसा किया. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लगता है जैसे वक्त थम जा रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपने पिता को याद कर बेहद भावुक हो रहे हैं.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर GoodNewsCorrespondent नाम के ट्विटर ने शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है-‘जैसा पिता वैसा बेटा.' अब हम बराबर हैं…2 सुंदर लोग.” वीडियो कैप्शन से पता चलता है कि ये वीडियो ब्राजील का है.

वीडियो देखें- आज माही जीतेंगे या कोहली किंग बनेंगे?


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो पर कई भावुक कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा है- पिता और पुत्र का अद्भुत रिश्ता. एक दूसरे यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट किया है- मैं दर्द को समझता हूं. कृप्या अपने पिता के सामने स्माइल करें.