शाहरुख खान की ओम शांति ओम का सीन हुआ वायरल, लोगों ने देख लिया कुछ ऐसा, बोले- सब बर्बाद कर दिया

शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान की ओम शांति ओम का सीन हुआ वायरल, लोगों ने देख लिया कुछ ऐसा, बोले- सब बर्बाद कर दिया

शाहरुख खान की ओम शांति ओम का सीन हुआ वायरल

अक्सर लोग उन फिल्मों को देखना ही ज्यादा पसंद करते हैं, जिनमें उनके पसंदीदा कलाकार मुख्य भूमिका में होते हैं. बहुत से लोग तो अपने फेवरेट हीरो और हिरोइन की फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड होते हैं. फिर चाहे फिल्म फ्लॉप हो या हिट वो जरूर देखते हैं. हम यहां बात करने जा रहे हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म के इस सीन की, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और वो क्यों वायरल हो रहा है, ये जानने के लिए आपको आगे पढ़ना होगा...

शाहरुख खान की ओम शांति ओम भले ही एक ब्लॉकबस्टर रही हो और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए एक लाइफ चेंजिंग फिल्म रही हो, जिसे उनकी पहली फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में लिया गया था. लेकिन, इन दिनों 2007 में आई इस फिल्म का एक सीन खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अगर आपको याद हो या फिर आपने उस वक्त ध्यान न दिया हो तो अब आप एक बार फिर से उस सीन को देखिए जिसमें शाहरुख खान एक खिलौने वाले शेर से फाइट करते नज़र आ रहे हैं.

इसका एक वीडियो जॉर्डन नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें शाहरुख खान पर फिल्माया गया एक दृश्य दिखाया गया है. ओम नाम का उनका किरदार सीन में एक टॉय टाइगर से लड़ रहा है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हम समझने के लिए बहुत छोटे थे." 

देखें Video:

वीडियो को लगभग 6 लाख बार देखा गया और लोगों ने हैरान होकर ढेरों कमेंट्स भी किए हैं. लोग अब उस सीन को देखकर काफी हैरान और दुखी हो रहे हैं. उनका कहना है कि हमने इसपर पहले क्यों नहीं ध्यान दिया. 

एक यूजर ने लिखा, 'मैं इसके लिए तैयार नहीं था. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मेरी पसंदीदा फिल्म को बर्बाद करने के लिए धन्यवाद."

बता दें कि ओम शांति ओम का निर्देशन फराह खान ने किया था और इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, किरण खेर और श्रेयस तलपड़े ने अभिनय किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देशभर में जन्माष्टमी को लेकर सजे श्रीकृष्ण मंदिर