इस रील ने मुझे रुला दिया... बुजुर्ग ने गिटार बजाते हुए मधुर आवाज़ में गाया 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', आप सुनते ही रहेंगे

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में बुजुर्ग को जुनून और भावना के साथ गाते हुए और कुशलता से गिटार बजाते हुए दिखाया गया है.

इस रील ने मुझे रुला दिया... बुजुर्ग ने गिटार बजाते हुए मधुर आवाज़ में गाया 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं', आप सुनते ही रहेंगे

बुजुर्ग ने गिटार बजाते हुए मधुर आवाज़ में गाया 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं'

एक बुजुर्ग शख्स (Elderly Man) ने बॉलीवुड फिल्म Yes Boss के गाने मैं कोई ऐसा गीत गाऊं की भावपूर्ण प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में बुजुर्ग को जुनून और भावना के साथ गाते हुए और कुशलता से गिटार बजाते हुए दिखाया गया है.

वीडियो @guitarwithghouse द्वारा साझा किया गया था, जो लाव के पास बैठा है. इस उम्र में भी उनकी उंगलियां गिटार के तारों पर सहजता से थिरक रही हैं, जिससे एक ऐसी धुन निकलती है जो श्रोताओं के बीच गूंजती है. उनकी आवाज़, समय के साथ ढल गई, भावना की गहराई रखती है जो दर्शकों को अपनी ओर खींचती है, उन्हें माधुर्य और स्मृति की दुनिया में ले जाती है.

देखें Video:

लोगों ने तुरंत बुजुर्ग संगीतकार के प्रति अपनी तारीफ ज़हिर की, कई लोगों ने उनके संगीत कौशल और उनके प्रदर्शन की ईमानदारी की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'अंकल मैं आपका स्टूडेंट बनना चाहता हूं.' दूसरे ने लिखा, "ब्रो यह बहुत बढ़िया है!!" तीसरे ने भावनात्मक रूप से व्यक्त किया, "वह मुझे मेरे दादाजी की याद दिलाते हैं, यह उनका पसंदीदा गाना था, लेकिन 2020 में उनका निधन हो गया, इस रील ने मुझे रुला दिया." और चौथे ने कहा, "यह सबसे अच्छी आवाज़ है जो मैंने कभी सुनी है."

उनके इंस्टाग्राम और यूट्यूब पेज @guitarwithghouse पर आपको बहुत सारे वीडियो मिलेंगे जहां वह गाते हैं, गिटार बजाते हैं और यहां तक ​​कि दर्शकों को गिटार के तार और कॉर्ड बजाना भी दिखाते हैं. इंस्टाग्राम पर 15.5K फॉलोअर्स के साथ, उन्होंने दिखाया है कि अगर आप प्रयास करते हैं तो उम्र आपके सपनों का पीछा करने और उन्हें साकार करने से नहीं रोकती है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election: चुनाव प्रचार में जुड़ते Influencer कुछ नए रंग घोलेंगे इस चुनाव में !

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com