इस शख्स ने बनाईं PM मोदी की मूर्तियों की गुल्लक, पैसे भी कर सकेंगे जमा, देखकर दंग हुए लोग बोले- "जय हो देश के हुनर की"

बिहार के एक शख्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की गुल्लक की मूर्तियां बनाई हैं, जो अपने आप में ही अद्भुत हैं. 

इस शख्स ने बनाईं PM मोदी की मूर्तियों की गुल्लक, पैसे भी कर सकेंगे जमा, देखकर दंग हुए लोग बोले-

इस शख्स ने बनाई PM मोदी की मूर्तियों की गुल्लक.

नई दिल्ली:

'भारतीय लोगों में हुनर कूट-कूटकर भरा है', यह बात कहते हुए तो आपने अक्सर कई लोगों को सुना होगा. लेकिन बिहार के मुजफ़्फ़रपुर के रहने वाले एक कारीगर की शानदार कला देखकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा. दरअसल, इस शख्स ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की गुल्लक की मूर्तियां बनाई हैं, जो अपने आप में ही अद्भुत हैं. 

समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए कारीगर ने बताया, "मैंने जनता कर्फ्यू के बाद से इन मूर्तियों को बनाने का निर्णय लिया. यह गुल्लक भी है, इसमें लोग अपने पैसे जमा कर सकते हैं. इन्हें बनाने में मुझे एक महीना लग गया."

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शख्स ने बिल्कुल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाली गुल्लक अपने हाथों से तैयार की हैं. इतना ही नहीं इस कारीगर ने पीएम मोदी की तरह दिखने वाली गुल्लक बनाने में एक हर चीज़ पर ध्यान दिया है. गुल्लक के कपड़ों से लेकर बाल, चश्मा हर चीज़ बिल्कुल पीएम मोदी के लुक से मैच खाती बनाई है. 

इस कारीगर की कला देखकर कई लोग हैरान हो रहे हैं और उसके हुनर की तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, "जय हो मेरे देश के हुनर की."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "बहुत ही बढ़िया." एक यूजर ने लिखा, शानदार, "मुझे भी एक चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com