कुछ ही सेकंड में 1 लीटर सोडा पीकर इतिहास रच दिया ये शख्स, लोग कर रहे हैं वाहवाही

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स 1 लीटर सोडा वॉटर बिना रुके हुए महज कुछ सेकंड में ही पी गया. इसके साथ शख्स ने 6.08 सेकंड में ही सोडा पीकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

कुछ ही सेकंड में 1 लीटर सोडा पीकर इतिहास रच दिया ये शख्स, लोग कर रहे हैं वाहवाही

विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए इंसान क्या-क्या नहीं करता है. अगर आपसे मैं कहूं कि आप 10 सेकंड के अंदर 1 लीटर सोडा पी सकते हैं क्या? आपको थोड़ा अजीब लगेगा, मगर एक शख्स ऐसा भी है, जिसने महज कुछ सेकंड 1 लीटर सोडा पीकर विश्व रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इसके वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हैं. अमूमन 1 लीटर पानी पीने के लिए 5-10 मिनट लगता है. सोडा कड़वा होता है तो इसमें और देरी हो सकती है, मगर इस शख्स के लिए मानो कोई खेल हो. 1 लीटर सोडा पीने के बाद भी शख्स को कुछ नहीं हुआ.

देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स 1 लीटर सोडा वॉटर बिना रुके हुए महज कुछ सेकंड में ही पी गया. इसके साथ शख्स ने 6.08 सेकंड में ही सोडा पीकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़कर नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. ये शख्स अमेरिका का मशहूर यूट्यूबर है. इसका नाम Eric 'Badlands' Booker है. ये एक फूड ब्लॉगर हैं. अभी हाल ही में इन्होंने कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 81 हज़ार से ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इनके वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में ये तो बहुत ही ज्यादा दिलचस्प है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये हमसे नहीं हो पाएगा. मैं तो 1 लीटर पानी भी नहीं पी सकता हूं.