सबसे छिपकर मक्का पहुंच गया ये गैर-मुस्लिम शख्स, वीडियो पर इसकी हरकत देखकर नाराज़ हुए लोग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर कार में बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टर मक्का गेट से होकर गुजरता है, जहां गैर-मुस्लिमों का जाना पूरी तरह से बैन है. 

सबसे छिपकर मक्का पहुंच गया ये गैर-मुस्लिम शख्स, वीडियो पर इसकी हरकत देखकर नाराज़ हुए लोग

मक्का में गैर मुस्लिमों का जाना पूरी तरह से बैन है. यह एक पवत्र स्थल है, जहां दुनिया भर के मुस्लिम जाकर यहां इबादत करते हैं. वहीं इजरायल के एक यहूदी पत्रकार ने सबसे छिपकर मक्का में प्रवेश कर लिया है. अल जज़ीरा की रिपोर्ट के अनुसार, साथ ही साथ यहां जाकर उसने एक रिपोर्टिंग भी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पत्रकार का नाम तमार है. गिल तमारी की रिपोर्टिंग को इजरायल के चैनल 13 ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रसारित की थी, जिसमें चैनल के वर्ल्ड न्यूज एडिटर गिल तमारी कार से मक्का शहर घूम रहे हैं और मक्का की महत्वपूर्ण जगहों के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद दुनिया भर के मुस्लिम यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

देखें वीडियो


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर कार में बैठकर रिपोर्टिंग कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टर मक्का गेट से होकर गुजरता है, जहां गैर-मुस्लिमों का जाना पूरी तरह से बैन है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग रिपोर्टर की इस हरकत से काफी नाराज़ हैं. मामले को आगे बढ़ता देख चैनल ने माफी मांग ली है.

देखें ट्वीट

सउदी ने हिब्रू भाषा में वीडियो जारी कर कहा कि इजराइल के मेरे प्यारे दोस्तों आपका एक पत्रकार मक्का शहर में आता है और पूरा शहर घूमकर वीडियो बनाता है और आपका चैनल उसे प्रसारित भी करता है. इस वीडियो पर कई लोगों ने ट्वीट भी किए हैं. एक यूज़र ने कहा है- मक्का के नियमों को तोड़कर आपने गलत किया. वहीं एक यूज़र ने लिखा है- ये बहुत ही शर्म की बात है.

वीडियो देखें- Gujarat: उकाई बांध से तापी नदी में छोड़ा गया पानी, बढ़ा जलस्तर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com