ब्रह्मास्त्र के बारे में क्या सोचते हैं बॉलीवुड एक्टर्स, शख्स ने उतारी स्टार्स की ऐसी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे

सुमेध शिंदे (Sumedh Shinde) ने क्लिप को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किया. वीडियो में, शिंदे ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, जॉन अब्राहम और कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की नकल की.

ब्रह्मास्त्र के बारे में क्या सोचते हैं बॉलीवुड एक्टर्स, शख्स ने उतारी स्टार्स की ऐसी नकल, देखकर लोटपोट हो जाएंगे

ब्रह्मास्त्र के बारे में क्या सोचते हैं बॉलीवुड एक्टर्स, शख्स ने उतारी स्टार्स की नकल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. जहां कुछ लोगों को वीएफएक्स पसंद आया, वहीं कई लोग कहानी से खुश नहीं हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इस फिल्म के बारे में बॉलीवुड एक्टर्स ने क्या कहा ? इस मिमिक्री कलाकार का मजेदार वीडियो आपको कुछ हिंट जरूर दे सकता है. हम गारंटी देते हैं कि वीडियो देखने के बाद ज़ोर-ज़ोर से हंसने लग जाएंगे.

सुमेध शिंदे (Sumedh Shinde) ने क्लिप को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किया. वीडियो में, शिंदे ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, पंकज त्रिपाठी, जॉन अब्राहम और कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की नकल की. पूरे वीडियो में, वह अपनी आवाज में अभिनेताओं के दृष्टिकोण से फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हैं.

देखें Video:

वीडियो को अबतक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों कमेंट्स भी मिल रहे हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और सभी शिंदे की क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि शिंदे ने अभिनेताओं की आवाज़ की कितनी अद्भुत नकल की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मधुर भंडारकर और तमन्‍ना ने फिल्‍म 'बबली बाउंसर' को लेकर NDTV से की ख़ास बातचीत