दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है ये दुकानदार, जानिए क्या है वजह ?

इंदौर के सराफा मार्केट में एक दुकानदार है, जिसका नाम है बंटी यादव. ये रोज दो किलो सोने के गहने पहनते हैं.

आपमें से ज्यादातर लोग कुल्फी खाने के बेहद शौकीन होंगे और आए दिन कुल्फी खाते भी होंगे. कुल्फी की बात करें तो कुल्फी में बहुत सी वैराएटी में आती हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी ऐसे कुल्फी बेचने वाले को देखा है, जो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता हो. आप सोच रहे होंगे कि भला ये क्या बात है. आपको ये जानकर हैरानी होगी लेकिन ये बात बिल्कुल सच है. एक ऐसा कुल्फी वाला भी है जो हर रोज़ दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचता है.

इंदौर के सराफा मार्केट में एक दुकानदार है, जिसका नाम है बंटी यादव. ये रोज दो किलो सोने के गहने पहनते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंटी यादव नाम के इस दुकानदार ने कितने गहने पहन रखे हैं. इनका कहना है कि लोग इनकी दुकान में कुल्फी खाते हैं और साथ में तस्वीर लेते हैं. प्रकाश कुल्फी के नाम से इनकी दुकान है.

कुल्फी बेचने वाले बंटी यादव नाम के इस दुकानदार से जब बात की गई, तो इन्होंने बताया कि ये हर रोज़ इसी तरह दुकान में दो किलो सोने के गहने पहनकर कुल्फी बेचते हैं. इसके अलावा इन्होंने ये भी बताया कि इनके दोस्तों ने इन्हें थोड़े-थोड़े करके ये सोने के गहने इन्हें गिफ्ट में दिए हैं, और इसी तरह इनके पास इतना सोना इकट्ठा हो गया. फिलहाल इनकी दुकान सराफा मार्केट में काफी जानी जाती है. बहुत से लोग इनके साथ सेल्फी लेने और इनकी दुकान की कुल्फी खाने हर रोज दूर-दूर से आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दशहरे को लेकर तैयार है मैसूर का अम्बा विलास महल, एक लाख बल्वों से जगमगा रहा है राजमहल