कुल्फी वाले का ये अतरंगी अंदाज देख छूट जाएगी हंसी, न सिर्फ स्वाद बल्कि स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं ये जनाब

अलग-अलग जुमलों के साथ कुल्फी बेचने वाले एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपनी कुल्फी को बेचने के बिल्कुल ही अलग अंदाज के लिए मशहूर है.

कुल्फी वाले का ये अतरंगी अंदाज देख छूट जाएगी हंसी, न सिर्फ स्वाद बल्कि स्टाइल के लिए भी मशहूर हैं ये जनाब

कुल्फी वाले का स्टाइल देख आप भी जाएंगे इंप्रेस.

रबड़ी मलाई खोया, बच्चा देख कर रोया…  लखनऊ के किसी बाजार से गुजरते हुए ये आवाज  सुनाई दे जाए तो समझ जाइए आपके आस पास ही कहीं टेस्टी सी कुल्फी की दुकान सजी हुई है. इस तरह के बहुत से अलग अलग जुमलों के साथ कुल्फी बेचने वाले एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो अपनी कुल्फी को बेचने के बिलकुल ही अलग अंदाज के लिए मशहूर है. इस कुल्फी वाले का वीडियो वायरल होती ही लखनऊ के ही बहुत से लोग उसकी तारीफ में जुट गए हैं. आप भी देखिए ये निराला अंदाज और कहीं ऐसा न हो कि उसे देखकर आपका भी मन फौरन लखनऊ रवाना होने का हो जाए.

कुल्फी वाले का स्टाइल

अपना प्यारा लखनऊ नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने कुल्फी वाले का ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सड़क पर लगी कुल्फी की दुकान नजर आती है, जिसमें कुल्फी का पूरा मेन्यू भी रखा है. जाहिर है जो भी आएगा वो मैन्यू देखेगा और अपनी पसंद की कुल्फी ऑर्डर कर सकता है, लेकिन कुल्फी सेलर इस बाते के इंतजार में नहीं है कि, ग्राहक मेन्यू देखने के बाद ऑर्डर तय करे. उन्होंने अपना खुद का जिंगल तैयार किया है, जिसे वो पूरे समय गाते हैं, जैसे 'रबड़ी मलाई खोया, बच्चा देख कर रोया, खाते रहिए खिलाते रहिए मलाई कुल्फी.' इसी तरह चार छह लाइन के इस जिंगल में वो अपनी दुकान पर मौजूद कुल्फी की भी जानकारी देते जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

इस कुल्फी वाले का ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही लखनऊ के लोगों ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने बताया कि, 'ये लखनऊ की चटोरी गली में है.' एक यूजर ने जानकारी शेयर की कि, वो यहां पर कुल्फी खा भी चुके हैं. एक यूजर ने बताया कि, 'जाते साथ ही ये कुल्फी वाला उन्हें नजर आ ही जाता है.'

ये Video भी देखें: Air India Express उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशान, देखें एयरपोर्ट से Ground Report

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com