पाकिस्तान में डोनाल्ड ट्रम्प का हमशक्ल देख हैरान हुए लोग, सड़कों पर यूं बेच रहा कुल्फी - देखें Viral Video

पाकिस्तान (Pakistan) का कुल्फी बेचने वाला शख्स रातोरात इंटरनेट पर फेमस हो गया. जी हां, दरअसल, पाकिस्तान में कुल्फी बेचने वाला यह शख्स हुबहु पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Kulfi Seller In Pakistan Lookalike Donald Trump) की तरह दिखता है.

पाकिस्तान में डोनाल्ड ट्रम्प का हमशक्ल देख हैरान हुए लोग, सड़कों पर यूं बेच रहा कुल्फी - देखें Viral Video

Watch Video: पाकिस्तान में डोनाल्ड ट्रम्प का हमशक्ल सड़कों पर यूं बेच रहा कुल्फी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) का कुल्फी बेचने वाला शख्स रातोरात इंटरनेट पर फेमस हो गया. जी हां, दरअसल, पाकिस्तान में कुल्फी बेचने वाला यह शख्स हुबहु पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Kulfi Seller In Pakistan Lookalike Donald Trump) की तरह दिखता है. सोशल मीडिया पर इस शख्स की वीडियो सामने आते ही इसने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुल्फी बेचने वाला यह शख्स गलियों  में जोर-जोर से गाना गाकर कुल्फी बेच रहा है. लेकिन यह इंटरनेट पर फेमस अपने गाने या कुल्फी की वजह से नहीं, बल्कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने की वजह से हुआ है. 

सोशल मीडिया पर शख्स की वीडियो सामने आते ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है और लोग कुल्फी वाले की डोनाल्ड ट्रम्प जैसी शक्ल को देखते ही रह गए. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पाकिस्तानी सिंगर शहजाद रॉय ने साझा किया है, जिन्होंने कुल्फी बेचने वाले की  आवाज़ की तारीफ की और कहा  कि क्या कोई उनका कुल्फी बेचने वाले से संपर्क करा सकता है?

23 सेकेंड की क्लिप में कुल्फी बेचने वाला बुजुर्ग व्यक्ति कुर्ता-पायजामा पहने हुए अपनी आइसक्रीम की ठेली के सामने खड़े होकर गाना गाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल यह शख्स Albinism नाम की बीमारी से पीड़ित है,  जिसमें त्वचा का रंग सफेद पड़ने लगता है. 

सोशल मीडिया पर कुल्फी वाले के वायरल वीडियो को हजारों व्यूज़ मिल चुके हैं. कई लोग इस शख्स की आवाज़ की तारीख कर रहे हैं तो कई व्यक्ति के पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की तरह दिखने पर हैरान हो रहे हैं. 

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, "ट्रम्प पाकिस्तान में कुल्फी बेच रहे हैं."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह ट्रम्प की तरह दिखता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com