कुत्ता बनने के लिए शख्स ने खर्च किए 12 लाख रुपए, फिर भी इस टेस्ट में हो गया फेल

वह 'आई वांट टू बी एन एनिमल' नाम के अपने चैनल पर अक्सर क्लिप पोस्ट करता रहता है कि कैसे वह कुत्ते की तरह घूमता है, कुत्ते का खाना खाता है और नई-नई तरकीबें सीखता है.

कुत्ता बनने के लिए शख्स ने खर्च किए 12 लाख रुपए, फिर भी इस टेस्ट में हो गया फेल

खुद को कुत्ते की तरह दिखाने के लिए खर्च किए लाखों

दुनिया भर में तरह-तरह के लोग हैं, जो अलग-अलग तरह के शौक रखते हैं. जापान (Japan) में एक व्यक्ति को जानवर बनने का शौक है और इसके लिए उसने अच्छी खासी रकम भी खर्च की है. इस शख्स ने खुद को एक कुत्ते के रूप में ट्रांसफॉर्म करने के लिए 14,000 डॉलर (12 लाख रुपये) खर्च किए हैं. यह शख्स यूट्यूब पर टोको के नाम से पॉपुलर है. वह 'आई वांट टू बी एन एनिमल' नाम के अपने चैनल पर अक्सर क्लिप पोस्ट करता रहता है कि कैसे वह कुत्ते की तरह घूमता है, कुत्ते का खाना खाता है और नई-नई तरकीबें सीखता है.

टोको ने कस्टम-मेड कोली कॉस्ट्यूम के साथ खुद को कुत्ते में बदलने के लिए 14,000 डॉलर (12 लाख रुपये) खर्च किए. उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. टोको ने तस्वीरें पोस्ट कर बताया कि वह क्रूफ्स-स्टाइल फूर्ति कोर्स में असफल रहे. हालिया वीडियो में कोली कॉस्ट्यूम पहने एक व्यक्ति को बगीचे में बाधाओं को पार करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है.

तस्वीरों में दिखाया गया है कि वह छलांग लगाने में असफल हो रहा है और एक खंभे से टकरा रहा है. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'जब आप कुत्ता बनते हैं तो आप चपलता आजमाना चाहते हैं, है ना?'

इस पोस्ट पर इंस्टाग्राम यूजर्स की प्रतिक्रियाएं मिली-जुली रहीं. जबकि उनमें से कुछ ने टोको की तारीफ की तो वहीं कुछ ने उनकी आलोचना भी की. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि वह थेरियन हो सकता है, अजीब है लेकिन थेरियन भी कम नहीं है. दूसरे ने कहा थेरेपी लें. तीसरे ने लिखा, ठीक है, लेकिन आप कुत्ते नहीं हैं, आप एक बड़ी मानसिक समस्या वाले बूढ़े व्यक्ति हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com