ये हैं साउथ अफ्रीका के ‘छेदी सिंह’ से, सोनू सूद भी हैं इसके टैलेंट के कायल, देखें वायरल वीडियो

आज के समय में पूरी दुनिया सोनू सूद की दिवानी है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि सोनू सूद कोरोना काल के दौरान कई लोगों की मदद कर लोगों के दिलों पर जगह बना लिया. क्या बिहार हो और क्या बंगाल, देश की जनता सोनू सूद को भगवान मानने लगे हैं.

ये हैं साउथ अफ्रीका के ‘छेदी सिंह’ से, सोनू सूद भी हैं इसके टैलेंट के कायल, देखें वायरल वीडियो

आज के समय में पूरी दुनिया सोनू सूद की दिवानी है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि सोनू सूद कोरोना काल के दौरान कई लोगों की मदद कर लोगों के दिलों पर जगह बना लिया. क्या बिहार हो और क्या बंगाल, देश की जनता सोनू सूद को भगवान मानने लगे हैं. अभी हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद एक विदेशी शख्स के साथ बैठे हुए हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि ये शख्स है कौन?

पहले वीडियो देख लें

आपको दबंग फिल्म याद है? साल 2010 में ये फिल्म आई थी, जो सुपरहिट थी. इस फिल्म के मुख्य नायक सलमान खान थे वहीं खलनायक के तौर पर सोनू सूद थे. इनके कैरेक्टर का नाम छेदी सिंह था. इस फिल्म में कई ऐसे सीन और डायलॉग थे, जो काफी फेमस हुए थे. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विदेशी शख्स कुर्सी पर सोया हुआ होता है, तभी वहां सोनू सूद आते हैं और उससे अंग्रेजी में कहते हैं, ‘भाई जी… क्या आप अपनी टांगें मोड़ सकते हैं?'. इसपर वह विदेशी छेदी लाल हिंदी में जवाब देते हुए कहता है कि ‘कानून के हाथ और सोनू सूद की लात दोनों बहुत लंबी हैं. भैया…भैया जी स्माइल'. इसके बाद सुपरस्टार सोनू सूद अपना डायलॉग बोलते हैं.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, इस वीडियो को अभी तक 90 हज़ार से ज्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com