बेल्ट है या ड्रेस? Zara का अजीबोगरीब आउटफिट देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- लगता है ये उर्फी जावेद की ड्रेस है...

इस 'अजीब' आउटफिट ने फैशन लवर्स को अपना सिर खुजलाने और उसे कैसे पहनना है या फिर कैसे इस्तेमाल करना है इसके बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है.

बेल्ट है या ड्रेस? Zara का अजीबोगरीब आउटफिट देख लोगों ने पकड़ा सिर, बोले- लगता है ये उर्फी जावेद की ड्रेस है...

बेल्ट है या ड्रेस? Zara का अजीबोगरीब आउटफिट देख लोगों ने पकड़ा सिर

ज़ारा स्टोर (Zara store) में मिले कपड़ों के एक अनोखे डिजाइन को लेकर इंटरनेट यूजर्स के बीच काफी उत्सुकता सी छा गई है. लोग सोशल मीडिया पर अपने मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इस 'अजीब' आउटफिट ने फैशन लवर्स को अपना सिर खुजलाने और उसे कैसे पहनना है या फिर कैसे इस्तेमाल करना है इसके बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है. निकिता घोष ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर फैशन सीक्रेट का एक वीडियो शेयर किया, जिससे अटकलों और चर्चा की लहर दौड़ गई.

लोगों के बीच चर्चा का विषय बन चुका ये आउटफिट एक डेनिम बेल्ट के समान दिखता है, इसमें दो या तीन स्ट्रैंड होते हैं जो सामने की ओर एक साथ बटन में बंद होते हैं, जो एक अपरंपरागत और हैरान करने वाला डिज़ाइन लग रहा है. इसके अनूठे स्वरूप ने असंख्य व्याख्याएं की हैं, कुछ लोग इसकी बटन वाली संरचना के कारण इसे अंडरवियर समझ रहे हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स आउटफिट के उद्देश्य के बारे में अपने सिद्धांत शेयर करने में ज़रा भी हिचकिचा नहीं रहे हैं. कई लोगों ने मज़ाकिया ढंग से सुझाव दिया है कि यह उर्फी जावेद के लिए बढ़िया आउटफिट हो सकता है, जो अपने बोल्ड और अपरंपरागत फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब हम आपको बताते हैं कि आखिर वह चीज़ है क्या. जब हमने ज़ारा वेबसाइट पर इसे खोजा तो हमें आउटफिट का पेज मिला. जिसपर इसका शीर्षक 'Sash belt with buckles' है. यह आइटम 2,290 रुपये में बिक रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV