ये हाथी रोड पर चलने वालों से लेता है टोल टैक्स, अधिकारी ने शेयर किया Viral Video

आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी रोड पर चलने वाले लोगों से टोल टैक्स लेता है. टोल टैक्स लेते हुए उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

ये हाथी रोड पर चलने वालों से लेता है टोल टैक्स, अधिकारी ने शेयर किया Viral Video

आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी (Toll tax Collection by Elephant) रोड पर चलने वाले लोगों से टोल टैक्स लेता है. टोल टैक्स लेते हुए उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर (Viral Video on Social Media) वायरल हुआ है. इस वीडियो को एक अधिकारी ने शेयर किया है. हालांकि, ये वीडियो बहुत ही प्यारा और सुंदर है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट्स कर रहे हैं.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी रोड पर खड़ा रहता है. गाड़ी में बैठा एक शख्स केले के गुच्छे लिए होता है. तभी वो सभी केले एक हाथी को दे देता है. इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट भी करते हैं. ये वाकई में भावुक कर देने वाला वीडियो है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी Dipanshu Kabra ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Sweetest toll collection, मतलब प्यारा टोल टैक्स कलेक्ट करने वाला. अब तक इस वीडियो को 19 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही प्यारा वीडियो है. दिल को छू लेने वाला पल है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा पल कभी-कभी देखने को मिलता है.