समुद्र में डूब रही थी बच्ची, कुत्ते ने उसे बचा कर दिखा दिया कि वो वाकई में वफ़ादार है

इंसानों के सबसे करीब कुत्ते ही होते हैं. वे हमारे सबसे अच्छे मित्र होते हैं. हमारे साथ कुत्ते हमारे घर में रहते हैं. दुख-सुख में बाग लेते हैं. सोशल मीडिया आने के कारण हम अक्सर कुत्तों के वीडियो शेयर करते रहते हैं.

समुद्र में डूब रही थी बच्ची, कुत्ते ने उसे बचा कर दिखा दिया कि वो वाकई में वफ़ादार है

इंसानों के सबसे करीब कुत्ते ही होते हैं. वे हमारे सबसे अच्छे मित्र होते हैं. हमारे साथ कुत्ते हमारे घर में रहते हैं. दुख-सुख में बाग लेते हैं. सोशल मीडिया आने के कारण हम अक्सर कुत्तों के वीडियो शेयर करते रहते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक कुत्ते न बहादुरी से मालिक की बेटी को पानी से बचाकर साबित कर दिया कि वो वाकई में वफ़ादार होते हैं. इस वीडियो को देखकर सभी लोग कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं. 

आप भी ये वीडियो देखें

वीडियो में देख सकते हैं कि एक छोटी बच्ची समुद्र के किनारे खेल रही होती है, तभी वहां एक कुत्ता खड़ा हो जाता है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि समुद्र की एक लहर बड़ी तेज़ी से आती है और बच्ची को भिगो देती है. ये देखने के बाद कुत्ते को लगता है कि बच्ची सुरक्षित नहीं है. ऐसे में वो फ़ैसला लेता है कि बच्ची को पानी से निकाला जाए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ये डॉगी अपने मुंह से कुत्ते को बचाने का प्रयास करता है. वो बार-बार अपने मुंह से कुत्ते को घसीट कर किनारे से ज़मीन पर लेकर जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden_ हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शानदार कैप्शन लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- 'नैनी बॉय. देखा जाए तो सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं करीब 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. ये वीडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है.