ये कंपनी चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये दे रही है, जल्दी करें अप्लाई

दुनिया में एक से बढ़कर एक जॉब है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में एक जॉब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, ब्रिटेन की एक कंपनी चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी देने की घोषणा की है.

ये कंपनी चिकन पकौड़ी खाने के लिए 1 लाख रुपये दे रही है, जल्दी करें अप्लाई

दुनिया में एक से बढ़कर एक जॉब (Jobs) है, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में रहती है. अभी हाल ही में एक जॉब सोशल मीडिया (Vacancies) पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, ब्रिटेन (Britain) की एक कंपनी चिकन पकौड़ी (Chicken Testers) खाने के लिए 1 लाख रुपये सैलरी देने की घोषणा की है. ब्रिटेन की एक फूड कंपनी ने विज्ञापन के ज़रिए घोषणा की है. इस जॉब को लेकर काफी एक्साइटेड है.

कैसे मिलेगी ये जॉब

इस कंपनी का नाम Birdseye है. ये कंपनी चिकन से संबंधित प्रोडक्ट्स बनाती है. इस कंपनी ने टेस्ट टेस्टर नाम की एक वैकेंसी निकाली है, जिसमें स्वाद परखने वालों की नौकरी मिलेगी.

1m230acg

इस नौकरी को पाने के लिए https://www.birdseye.co.uk वेबसाइट पर अप्लाई करना होगा. साथ ही साथ 250 शब्दों में आपको फूड के बारे में बताना होगा.

pi7d53v
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जॉब को पाने वालों के लिए सुनहरा अवसर है. चिकन लवर्स के लिए ये जॉब सबसे बेहतरीन है. ज़्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं.