अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे ने बड़ी ही मासूमियत से तुतलाती आवाज में गाया 'जन गण मन', देखें VIDEO

यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश का बताया जा रहा है, जहां पर एक छोटा सा बच्चा अपनी तुतलाती हुई आवाज में राष्ट्रगान गाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चे की देशभक्ति और मासूमियत भरे अंदाज में 'जन गण मन' गाते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे ने बड़ी ही मासूमियत से तुतलाती आवाज में गाया 'जन गण मन', देखें VIDEO

बच्चे की मासूमियत जीत लेगी आपका भी दिल, देखें यह Viral Video

सोशल मीडिया पर अक्सर क्यूट बच्चों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही क्यूट से बच्चे का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है, जिसमें बच्चे की मासूमियत देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. यह वीडियो अरुणाचल प्रदेश का बताया जा रहा है, जहां पर एक छोटा सा बच्चा अपनी तुतलाती हुई आवाज में राष्ट्रगान गाता हुआ नजर आ रहा है. बच्चे की देशभक्ति और मासूमियत भरे अंदाज में 'जन गण मन' गाते हुए का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग जमकर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

तुतलाती आवाज़ में बच्चे ने गया राष्ट्रगान

सोशल मीडिया पर वैसे तो कई दिल छू लेने वाले वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका पूरा दिन मुस्कुराते हुए बीतेगा. दरअसल, यह वीडियो एक छोटे से बच्चे का है, जिसकी मासूमियत देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे. वीडियो अरुणाचल प्रदेश का बताया जा रहा है, जहां पर एक छोटा सा बच्चा बड़े ही मासूमियत भरे अंदाज में राष्ट्रगान गाता हुआ नजर आ रहा है. पूरी तल्लीनता और डेडीकेशन के साथ यह बच्चा आंख बंद करके 'जन गण मन' गाता हुआ देखा जा सकता है.

वीडियो में आगे आप देख सकते हैं कि राष्ट्रगान गाते हुए बच्चा कुछ लाइनें भूल गया और कई शब्द आपस में मिल भी गए, लेकिन बच्चे की तल्लीनता और मासूमियत ने उसके देशभक्ति पर चार चांद लगा दिए. इस वीडियो में बच्चे का देश के प्रति डेडिकेशन देख नेटिजंस जमकर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं.

नेटिजंस ने की बच्चे के डेडिकेशन की तारीफ 

इंटरनेट पर इस वीडियो को Vertigo Warrior नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'हमारे राष्ट्रगान की सबसे दिल को छू लेने वाली प्रस्तुतियों में से एक. प्योर हार्टफेल्ट इमोशन, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं'. इस क्यूट से बच्चे की वीडियो को देखकर नेटिजंस को भी अपने स्कूल के दिन याद आ गए. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'इसे देखकर मुझे मेरी असेंबली याद आ गई'. तो दूसरे ने लिखा कि, 'स्कूल के दिनों में एक साथ बार मेरे साथ भी ऐसा हुआ था'. वहीं बच्चे के इनोसेंस और देशभक्ति की नेटिजंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने जवानों के लिए बनाई स्पेशल जलेबी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com