बैलेंस में इस लड़के का कोई सानी नहीं, साइकिल चलाते हुए अपने स्टंट से हैरान किया, इसे घर में ना करें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक दोपहिए साइकिल पर ग़ज़ब का बैलेंस बनाए हुए है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह शख्स एक पैर पर कई प्लेट्स रखी हुई हैं.

बैलेंस में इस लड़के का कोई सानी नहीं, साइकिल चलाते हुए अपने स्टंट से हैरान किया, इसे घर में ना करें

Social Media Viral Story: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. इंटरनेट के बढ़ते प्रसार से लोग बहुत ही ज़्यादा जागरुक भी हो गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग अपनी पसंद की चीज़ों को देखते हैं. कुछ कंटेंट ऐसी होती हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक दोपहिए वाली साइकिल पर बैठकर ग़ज़ब का स्टंट कर रहा है. इस शख्स का स्टंट देखकर आप हैरान हो जाएंगे.

देखें वायरल वीडियो 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक दोपहिए साइकिल पर ग़ज़ब का बैलेंस बनाए हुए है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यह शख्स एक पैर पर कई प्लेट्स रखी हुई हैं. अचानक वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पैर को जोर से झटका देता है और सभी प्लेटें उसके सिर पर आ जाती हैं. ऐसा बैलेंस कभी नहीं देखा होगा. इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Enezator नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 32 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद शानदार और सुंदर.