मोबाइल चुराने के लिए स्टोर में घुसा शख्स, अचानक उस पर गिर गई अलमारी, CCTV में कैद हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको काफी देखा जा रहा है. मिशिगन के वेस्टलैंड में एक मोबाइल स्टोर में चोर मोबाइल फोन्स की चोरियां करने पहुंचा.

मोबाइल चुराने के लिए स्टोर में घुसा शख्स, अचानक उस पर गिर गई अलमारी, CCTV में कैद हुआ VIDEO

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको काफी देखा जा रहा है. मिशिगन के वेस्टलैंड में एक मोबाइल स्टोर में चोर मोबाइल फोन्स की चोरियां करने पहुंचा. लेकिन उसी की गलती से अलमारी खुद पर गिरा ली. जिसके बाद वो घबराकर भागने लगा. वेस्टलैंड पुलिस ने फेसबुक पर CCTV फुटेज शेयर किया है. पुलिस को इस शख्स की तलाश है. उसने घटना के वक्त ब्राउन जैकेट पहनी थी. उसने दुकान में तोड़फोड़ की और मोबाइल फोन भी चुरा लिए. 

WWE में फिर लौटा 'मौत का सौदागर' Undertaker, अंधेरे में आकर ऐसे की धुनाई, देखें VIDEO

चोर जैसे ही दुकान में पहुंचा तो डिसप्ले शेल्फ में मोबाइल फोन निकालने लगा. लेकिन वो मोबाइल खींच नहीं पाया. अलमारी उसी के ऊपर गिर गई. गिरने के बाद वो दूसरे सेक्शन की तरफ गया और वहां से मोबाइल चुरा लिए. उसके हाथ में जितने मोबाइल आ सके वो उसने उतने उठाए और स्टोर के बाहर निकल आया. पुलिस के मुताबिक, ये घटना 4 मार्च को हुई. वेस्टलैंड पुलिस अभी भी चोर की तलाश में है, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. 

अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष केंद्र में पाए गए Bacteria, अंतरिक्ष यात्रियों के लिए बताया खतरे की घंटी

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो इसलिए शेयर किया है ताकी लोग उसकी पहचान कर सकें. कई लोग इस शख्स का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आपको क्या लगता है इसे पकड़ा नहीं जा सकता है! वेस्टलैंड पुलिस डिपार्टमेंट हर बार की तरह ये केस भी सॉल्व कर लेगा वो भी बिकलुक आसानी से.'